घर के बाहर पानी फेंकने से रोका तो किया जानलेवा हमला

ढोटियां निवासी गुरदीप सिंह के घर में दाखिल होकर करीब 25 लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 09:00 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 09:00 AM (IST)
घर के बाहर पानी फेंकने से रोका तो किया जानलेवा हमला
घर के बाहर पानी फेंकने से रोका तो किया जानलेवा हमला

संवाद सूत्र, सरहाली कलां : ढोटियां निवासी गुरदीप सिंह के घर में दाखिल होकर करीब 25 लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में गुरदीप सिंह, उसका भाई सुरजीत सिंह, भतीजी राजदीप कौर घायल हो गए।

थाना सरहाली के प्रभारी हरशा सिंह भुल्लर ने बताया कि गुरदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके घर के पास जसदीप सिंह का घर है। वहां की महिलाएं अपने घर की सफाई करके दूषित पानी उसकी दुकान के आगे बहा देती थी। इसका उसने विरोध किया। इसी रंजिश में जसबीर सिंह, सरबजीत कौर, करनदीप कौर, कंवलजीत कौर, गगनदीप सिंह, साहिब सिंह, हरजीत सिंह, आकाशदीप सिंह, आकाश सिंह, बलजीत सिंह, धीर सिंह, बलदीप सिंह, अमनदीप कौर, जुगनी सिंह निवासी गांव ढोटियां व दस अज्ञात लोगों ने गुरदीप सिंह के घर में दाखिल होकर पहले गाली-गलौज किया। विरोध करने पर आरोपितों ने गुरदीप सिंह, उसके भाई सुरजीत सिंह और भतीजी राजदीप कौर को तेजधार हथियारों से घायल कर दिया। आरोपितों ने घर के सामान की भी तोड़फोड़ की। मौके पर मनजीत सिंह ने तीनों घायलों को पट्टी के अस्पताल दाखिल करवाया। चौकी नौशहरा पन्नूआ से दविदर सिंह गरचा ने मौके पर जाकर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। दहेज में पांच लाख रुपये मांगे, पति और सास पर केस दर्ज

वहीं दहेज में पांच लाख रुपये की मांग करने वाले अमृतसर निवासी मयंक व उसकी मां सरोज पर थाना एक की पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पठानकोट की महिला ने थाना एक को दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा कि अमृतसर निवासी मयंक के साथ उसकी शादी हुई थी। पिता ने अपनी हैसियत अनुसार दहेज भी दिया था, लेकिन शादी के बाद उसके ससुराल वाले दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान करने लगे। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने दहेज और पांच लाख रुपये की मांग की। पुलिस ने महिला के बयान पर उसके पति मयंक और सास सरोज के खिलाफ 498ए, 406 के तहत मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद मां-बेटा दोनों फरार हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी