केजरीवाल के दौरे से नहीं होगा आप के लिए कोई चमत्कार : संधू

शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने गांव मलिया खुर्द में बलवंत सिंह के आवास पर बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 11:49 PM (IST)
केजरीवाल के दौरे से नहीं होगा आप के लिए कोई चमत्कार : संधू
केजरीवाल के दौरे से नहीं होगा आप के लिए कोई चमत्कार : संधू

जासं, तरनतारन : शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता और एसएस बोर्ड के पूर्व सदस्य इकबाल सिंह संधू ने गांव मलिया खुर्द में बलवंत सिंह के आवास पर बैठक करते हुए कहा कि घर-घर रोजगार देने के नाम पर सरकार बनाने वाले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह अपनी कुर्सी को बचाने के लिए विधायकों को खरीद रहे हैं। विधायकों के रिश्तेदारों को नौकरियां दे रहे हैं। इकबाल सिंह संधू ने कहा कि पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया की अगुआई में माझे में शिअद पूरी तरह से मजबूत है। सुखबीर सिंह बादल को राज्य का मुख्यमंत्री बनाने के लिए माझे के लोग शिअद के साथ डटकर खड़े है। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविद केजरीवाल के अमृतसर दौरे से आप को कुछ लाभ नहीं होने वाला क्योंकि पूर्व आइजी कुंवर विजय प्रताप सिंह घटिया राजनीति के चलते अपने नौकरी से हाथ धो बैठे हैं।

बैठक के दौरान रंजीत सिंह कंग, बहाल सिंह गिल, तेजिदर सिंह, निशान सिंह, बख्तावर सिंह, प्रिस बाठ, गुलजार सिंह, सुखवंत सिंह भोजियां, संदीप सिंह हैप्पी, सरदूल सिंह, डा. अवतार सिंह बाठ, भूपिदर सिंह कंग ने इकबाल सिंह संधू को सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी