बिजली बिलों की माफी पर कांग्रेस कर रही घटिया सियासत : लाली

शिरोमणि अकाली दल (बादल) शहरी के उपाध्यक्ष और पूर्व पार्षद सरबजीत सिंह लाली ने कहा है कि दो किलोवाट तक लोड वाले बिजली कनेक्शनों के बिलों की बकाया राशि के मामले में कांग्रेस सरकार घटिया राजनीति कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 07:45 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 07:45 PM (IST)
बिजली बिलों की माफी पर कांग्रेस कर रही घटिया सियासत : लाली
बिजली बिलों की माफी पर कांग्रेस कर रही घटिया सियासत : लाली

संवाद सहयोगी, तरनतारन : शिरोमणि अकाली दल (बादल) शहरी के उपाध्यक्ष और पूर्व पार्षद सरबजीत सिंह लाली ने कहा है कि दो किलोवाट तक लोड वाले बिजली कनेक्शनों के बिलों की बकाया राशि के मामले में कांग्रेस सरकार घटिया राजनीति कर रही है। हकीकत में अभी तक बिल माफ नहीं हुए हैं। मंगलवार को बैठक के दौरान सरबजीत सिंह लाली ने कहा कि शिअद की ओर से चुनावी घोषणा पत्र में 400 यूनिट बिजली माफी की घोषणा की गई। कांग्रेस सरकार के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने राजनीतिक खेल खेलते हुए बिजली बिलों की बकाया राशि माफ करने का केवल ढोंग रचा है, क्योंकि अब भी लोगों के घरों में बिजली बिल लेने के लिए पावरकाम के कर्मी आ रहे हैं। ऊपर से कुछ कांग्रेसी बिजली बिल माफी के नाम पर झूठे फार्म भरकर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

इस अवसर पर एनपी सिंह, जसबीर सिंह, निर्मल सिंह, सरबजीत सिंह कंबोज, सतीश कुमार, काला सिंह, मनमन्नत सिंह, अजीत सिंह, दलजीत सिंह और एकमजोत सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी