खेमकरण रोड पर नाककेके दौरान 390 प्रतिबंधित गोलियों के साथ युवक काबू

खेमकरण रोड पर नाके के दौरान एसआइ अमरीक सिंह ने शरनजीत सिंह निवासी ठक्करपुरा को 390 प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 07:00 AM (IST)
खेमकरण रोड पर नाककेके दौरान 390 प्रतिबंधित गोलियों के साथ युवक काबू
खेमकरण रोड पर नाककेके दौरान 390 प्रतिबंधित गोलियों के साथ युवक काबू

संसू, पट्टी : खेमकरण रोड पर नाके के दौरान एसआइ अमरीक सिंह ने शरनजीत सिंह निवासी ठक्करपुरा को 390 प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया। डीएसपी कुलजिदर सिंह ने बताया कि शरनजीत सिंह पर संदेह था कि वह मादक पदार्थ बेचता है। इसके आधार पर एसआइ अमरीक सिंह ने उसे रोककर तलाशी ली। तलाशी दौरान 390 प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गई। शुक्रवार को आरोपित को नामजद कर लिया गया।

नाके पर जांच के दौरान युवक से 50 ग्राम अफीम बरामद

इसी तरह खडूर साहिब में पुलिस पार्टी ने कुलदीप सिंह निवासी खडूर साहिब को गुरुद्वारा साहिब के पास नाके के दौरान काबू अफीम समेत काबू किया। एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपित की तलाशी के दौरान 50 ग्राम अफीम बरामद की गई। थाना गोइंदवाल साहिब के मुखी केवल सिंह ने बताया कि आरोपित खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने एक ओर गैंगस्टर को किया काबू

वहीं खिलचियां थाना की पुलिस ने हथियारों के साथ एक और गैंगस्टर को दबोचा है। पुलिस प्रमुख खिलचियां अजयपाल सिंह और सहायक पुलिस प्रमुख जंग बहादुर सिंह ने कहा कि पहले से गिरफ्तार संतोख सिंह और सुखराज सिंह को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में रईया वासी राहुल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से पांच कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने कहा कि राहुल वडाला, ढिलवां और होशियारपुर में लूटपाट और चोरी में शामिल हो सकता है। तीनों आरोपियों को बाबा बकाला साहिब की अदालत में पेश किया गया है। जहां अदालत ने उन्हें 29 नवंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी