दो पहिया वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य काबू, पांच बाइक बरामद

दो पहिया वाहन चोरी करके सस्ते दाम पर बेचने वाले गिरोह के दो लोगों को थाना सिटी की पुलिस ने काबू कर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 06:15 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 06:15 PM (IST)
दो पहिया वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य काबू, पांच बाइक बरामद
दो पहिया वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य काबू, पांच बाइक बरामद

जासं, तरनतारन : दो पहिया वाहन चोरी करके सस्ते दाम पर बेचने वाले गिरोह के दो लोगों को थाना सिटी की पुलिस ने काबू कर केस दर्ज किया है। आरोपितों के कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद हुई हैं। आरोपितों की पहचान मनदीप सिंह उर्फ कालू व बूटा सिंह उर्फ बूटी के तौर पर हुई है।

एसएसपी ध्रुमन एच निबाले ने बताया कि एसपी मेहताब सिंह, डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल की अगुआई में थाना सिटी के प्रभारी वरिदर सिंह खोसा (अंडर ट्रेनिग डीएसपी) द्वारा मनदीप सिंह उर्फ कालू व बूटा सिंह उर्फ बूटी निवासी गांव चूसलेवड़ को काबू किया गया। दोनों आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वह दो पहिया वाहन चोरी करके सस्ते दाम पर बेचते हैं। एसएसपी ने बताया कि इस दौरान सतनाम सिंह नामक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सत्कार पैलेस के समीप उसका घर है। घर के बाहर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल नंबर (पीबी 46 ओई 1035) खड़ी की हुई थी। जो कुछ देर बाद चोरी हो गई। सतनाम सिंह ने बताया कि उसने मोटरसाइकिल चोरी करके ले जा रहे मनदीप सिंह कालू को पहचान लिया था। जिसके आधार पर मनदीप सिंह कालू व बूटा सिंह बूटी से पूछताछ की गई। पूछताछ दौरान आरोपितों के कब्जे से चोरी की पांच मोटरसाइकिलें बरामद हुई। दोनों के खिलाफ थाना सिटी में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

चोरी की बाइक बरामद

इधर, शहर के गिल पैलेस के पास नाकाबंदी के दौरान एएसआइ इंद्रजीत सिंह ने चोरी की स्प्लेंडर सहित जुगराज सिंह निवासी मालचक्क को काबू किया। डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि सूचना मिली कि जुगराज सिंह बाइक चोरी कर बेचने का धंधा करता है। उसने हाल ही में एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल चोरी की है, जिसे वह बेचने के लिए तरनतारन आ रहा है। सूचना के आधार पर उसे नाकाबंदी करके काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी