सरकार ने नहीं दी युवाओं को नौकरी: गुलशन अलगो

कई मुसीबतों में जकड़े पंजाब को बाहर निकालने और नए पंजाब की सृजना करने के लिए ईमानदार नेताओं का आगे आना बहुत जरूरी है। यह बात आम आदमी पार्टी के नेता गुलशन अलगो ने बैठक में कही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:00 AM (IST)
सरकार ने नहीं दी युवाओं को नौकरी: गुलशन अलगो
सरकार ने नहीं दी युवाओं को नौकरी: गुलशन अलगो

संवाद सूत्र, भिखीविड : कई मुसीबतों में जकड़े पंजाब को बाहर निकालने और नए पंजाब की सृजना करने के लिए ईमानदार नेताओं का आगे आना बहुत जरूरी है। यह बात आम आदमी पार्टी के नेता गुलशन अलगो ने बैठक में कही।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने विधानसभा चुनाव से पहले वादा किया था कि घर-घर नौकरी दी जाएगी और बेरोजगार युवाओं को भत्ता दिया जाएगा लेकिन सरकार ने यह वादे पूरे करना मुनासिब नहीं समझा। गुलशन ने कहा कि पढ़े लिखे युवाओं को सरकार नौकरी नहीं दे रही और न बेरोजगार युवाओं को भत्ता दिया जा रहा है। परंतु प्रत्येक मंत्री व विधायकों को हर सहूलत मुहैया करवाई जा रही है। उन्होंने भ्रष्ट नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि जो नेता 75 वर्षो से पंजाब का विकास नहीं करवा पाए, वह अब क्या इसे संवार सकेंगे। इस मौके निशान सिंह राजोके, गुरप्रीत सिंह मल्ली, गुरसाहिब सिंह, जसविदर सिंह चुंग, गुरसेवक सिंह, बूड़चंद, बिट्टू दयालपुरा, गुरजंट सिंह कलसी, गुरबिदर सिंह काले, हुसन दयालपुरा, जर्मनजीत सिंह गिल, हीरा सिंह राजोके, हैप्पी संधू, सतनाम सिंह, गुरनाम सिंह, प्यारा सिंह, जसबीर सिंह, कुलदीप सिंह मौजूद थे। महंगी बिजली के विोरध में बिल जलाकर किया प्रदर्शन

खडूर साहिब में आम आदमी पार्टी (आप) ट्रेंड विग के जिला उपाध्यक्ष गुरसेवक सिंह औलख की अगुआई में गांव खब्बे डोगरा में बिजली बिल जलाकर कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया। औलख ने कहा कि बिजली पैदा करने वाले पंजाब में सबसे अधिक महंगी बिजली दी जा रही है। जबकि दिल्ली में अरविद केजरीवाल की सरकार बिजली खरीदकर सबसे कम दाम में दे रही है। ऐसे में पंजाब की कैप्टन सरकार की नीति और नीयत में खोट सबसे सामने है। गुरसेवक सिंह औलख ने कहा कि चार वर्ष के दौरान बिजली बिलों में बढ़ोतरी करने के अलावा डीजल, पेट्रोल पर वैट बढ़ाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी