सरकार जरूरतमंदों को राशन मुहैया करवाए: सोहल

आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर नेता डा. कश्मीर सिंह सोहल ने कहा है कि पंजाब सरकार की ओर से कोरोना महामारी से निपटने के लिए जो मिनी लाकडाउन लगाया गया है

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:00 PM (IST)
सरकार जरूरतमंदों को राशन मुहैया करवाए: सोहल
सरकार जरूरतमंदों को राशन मुहैया करवाए: सोहल

संस, तरनतारन : आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर नेता डा. कश्मीर सिंह सोहल ने कहा है कि पंजाब सरकार की ओर से कोरोना महामारी से निपटने के लिए जो मिनी लाकडाउन लगाया गया है, उससे छोटे व्यापारियों, दुकानदारों, मजदूरों व लोगों का जीना मुहाल होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब हालात ऐसे हो चुके हैं कि इस सरकार ने लोगों को कुदरत के रहमो कर्म पर छोड़ दिया है। अस्पतालों में आक्सीजन, वेंटिलेटर और बेहतर प्रबंध के पुख्ता प्रबंध नहीं है। अगर कहीं वेंटिलेटर है, लेकिन उसको चलाने वाला स्टाफ नहीं है।

सोहल ने कहा कि सरकार ने अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए मिनी लाकडाउन लगा दिया है। सरकार को चाहिए कि मिनी लाकडाउन के चलते मेहनत-मजदूरी करने वाले, रेहड़ी-फड़ी वाले, रिक्शा चालकों, आटो रिक्शा चालकों व जरूरतमंद परिवारों की मदद करके उनके खातों में राशि डालनी चाहिए, राशन मुहैया करवाना चाहिए। इस मौके कैप्टन लखविदर सिंह मन्नण, तरसेम सिंह सोहल, बलदेव सिंह पन्नू, चरनजीत सिंह, हरजीत सिंह सोहल, गुरजीत सिंह सोनी बाबा, अमृतपाल सिंह रसूलपुर, दलविदर सिंह मन्नण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी