नौ साल के छात्र को बाइर सवार ने टक्कर मारी, मौत

गांव पलासौर कालोनियों के पास शनिवार को स्कूल से घर लौट रहे नौ वर्षीय छात्र अगमजोत सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई।

JagranSun, 05 Dec 2021 11:47 PM (IST)
नौ साल के छात्र को बाइर सवार ने टक्कर मारी, मौत

संस, तरनतारन : गांव पलासौर कालोनियों के पास शनिवार को स्कूल से घर लौट रहे नौ वर्षीय छात्र अगमजोत सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई। पलासौर निवासी जसवंत सिंह ने बताया कि वह मेहनत-मजदूरी करके परिवार चलाता है। उसका नौ वर्षीय लड़का अगमजोत गांव के स्कूल से पढ़ाई के बाद घर लौट रहा था। रास्ते में गांव मानोचाहल निवासी जगदेव सिंह ने तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए अगमजोत के सामने से मारी। इससे अगमजोत के सिर में गंभीर चोट लगी। उसे इलाज के लिए गुरु नानक देव सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। एएसआइ मनजिदर सिंह ने बताया कि इलाज दौरान अगमजोत सिंह की मौत हो गई। जसवंत सिंह की शिकायत के आधार पर जगदेव सिंह निवासी मानोचाहल विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। रविवार को छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार को सौंप दिया गया है। मेट्रो बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

वहीं अमृतसर में सुल्तानविड थाने के अधीन पड़ते गोल्डन गेट के पास तेज रफ्तार मेट्रो बस ने आगे जा रहे बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में गगनदीप सिंह की मौत हो गई जबकि उसके दोस्त मनप्रीत सिंह को गंभीर हालत में गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। अज्ञात बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। संदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका भाइ गगनदीप सिंह अपने दोस्त मनप्रीत सिंह के साथ बाइक पर घर से किसी काम के लिए निकला था। रास्ते में तेज रफ्तार मेट्रो बस ने पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मार दी। गगनदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मनप्रीत सिंह को घायल हालत में गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित चालक बस छोड़कर वहां से फरार हो गया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.