बीएसएफ के पांच जवानों व सब जेल पट्टी के 34 हवालातियों समेत 186 पाजिटिव

जिले में वीरवार को अब तक के रिकार्ड एक दिन में कोरोना के 186 नए मामले सामने आए है। इनमें से बीएसएफ के पांच जवान व सब जेल पट्टी में बंद 34 हवालाती शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 09:08 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 11:49 PM (IST)
बीएसएफ के पांच जवानों व सब जेल पट्टी के 34  हवालातियों समेत 186 पाजिटिव
बीएसएफ के पांच जवानों व सब जेल पट्टी के 34 हवालातियों समेत 186 पाजिटिव

जागरण संवाददाता, तरनतारन : जिले में वीरवार को अब तक के रिकार्ड एक दिन में कोरोना के 186 नए मामले सामने आए है। इनमें से बीएसएफ के पांच जवान व सब जेल पट्टी में बंद 34 हवालाती शामिल हैं। जिले में कोरोना के अब एक्टिव मामले 918 तक पहुंच चुके हैं। कोरोना से दो लोगों की मौत हुई है। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 173 तक पहुंच चुकी है। सेहत विभाग की रिपोर्ट मुताबिक 18 से 35 वर्ष के 26 युवा कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। जिले में कोरोना से 24 घंटों के दौरान एक व्यक्ति की मौत हुई है। मरने वालों में एक महिला शामिल है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद लोगों में जागरूकता नहीं है। हैरानी की बात यह है कि सेहत विभाग भी इस मामले में लापरवाही बरत रहा है। अस्पताल में चलाए जा रहे नशा छुड़ाओ सेंटर में दवाई लेने के लिए कुल 353 लोग पहुंचे। इनमें सेअधिक लोगों ने न तो मास्क पहना और न ही शारीरिक दूरी का पालन किया। नशा छुड़ाओ केंद्र के बाहर सुबह साढ़े आठ बजे से दोपहर साढ़े 12 बजे तक (चार घंटे लगातार) भीड़ लगी रही। क‌र्फ्यू नियमों का भी उल्लंघन जारी

कोरोना के मद्देनजर सरकार द्वारा रात नौ बजे से सुबह पांच बजे तक क‌र्फ्यू लगाया गया है। जिला प्रशासन द्वारा धारा 144 के तहत क‌र्फ्यू नियमों का सख्ती से पालन करने के आदेश केवल कागजों तक ही सीमत है। तरनतारन शहर में रात को नौ बजे के बाद भी यातायात आम रहता है। यहां तक कि बड़े शोरूम, रेस्टोरेंट, ढाबे और शराब की दुकानें रात 11 बजे तक खुली रहती है।

chat bot
आपका साथी