तरनतारन में तीन विद्यार्थी, एक शिक्षक समेत सात पाजिटिव

सेहत विभाग की ओर से लिए गए सैंपलों में से 1019 की रिपोर्ट मंगलवार को आई। इसमें कोरोना के सात नए मामले पाए गए। इनमें तीन विद्यार्थी व एक शिक्षक शामिल है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:30 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:30 AM (IST)
तरनतारन में तीन विद्यार्थी, एक शिक्षक समेत सात पाजिटिव
तरनतारन में तीन विद्यार्थी, एक शिक्षक समेत सात पाजिटिव

जासं, तरनतारन : सेहत विभाग की ओर से लिए गए सैंपलों में से 1019 की रिपोर्ट मंगलवार को आई। इसमें कोरोना के सात नए मामले पाए गए। इनमें तीन विद्यार्थी व एक शिक्षक शामिल हैं। रिपोर्ट के अनुसार सरकारी हाई स्कूल, पखोके, सरकारी हाई स्कूल, कदगिल का एक-एक विद्यार्थी कोरोना पाजिटिव पाया गया जबकि ठट्ठियां महंता सरकारी स्कूल का एक शिक्षक भी पाजिटिव निकला। इसके अलावा शहर की एक महिला, गांव मरहाणा, डल्ल व पट्टी का एक-एक व्यक्ति भी पाजिटिव पाया गया है। जिले में कोरोना के एक्टिव मामले अब बढ़कर 61 हो गए हैं।

सिविल सर्जन डा. रोहित मेहता का कहना है कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनना जरूरी है। शारीरिक दूरी के साथ हाथों की सफाई की ओर भी ध्यान दिया जाए। वहीं, डीसी कुलवंत सिंह धूरी कहते है कि जिन स्कूलों में कोरोना के पाजिटिव मामले पाए गए हैं, उनको सैनिटाइज करने के आदेश दिए गए है। ंिचंता : तीन की मौत के साथ आंकड़ा 600 पहुंचा, डीएवी पब्लिक स्कूल के तीन अध्यापकों सहित 52 पाजिटिव

दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण से अमृतसर जिले अब तक 600 मौतें हो चुकी हैं। मंगलवार को तीन मौतों के साथ आंकड़ा 600 पहुंच गया। तीन मृतकों में सठियाला निवासी 54 वर्षीय शख्स, चांद एवेन्यू फतेहगढ़ चूड़ियां रोड निवासी 45 वर्षीय शख्स व फतेहपुर राजपूतां मेहता रोड निवासी 51 वर्षीय महिला शामिल हैं। इसके अतिरिक्त मंगलवार को जिले में 52 नए संक्रमित रिपोर्ट हैं। इनमें डीएवी पब्लिक स्कूल कैंट ब्रांच के तीन अध्यापक भी शामिल हैं। अब एक्टिव केस बढ़कर 501 हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी