जगह तेरी, टाइम तेरा.. आजा करदे हां बहस

जगह तेरी टाइम तेरा..। आज कुछ इस अंदाज में यूथ अकाली दल ने सांसद भगवंत मान को एक मंच पर इकट्ठे होकर बहस करने का न्योता दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 06:29 PM (IST)
जगह तेरी, टाइम तेरा.. आजा करदे हां बहस
जगह तेरी, टाइम तेरा.. आजा करदे हां बहस

जागरण संवाददाता, संगरूर

जगह तेरी, टाइम तेरा..। आज कुछ इस अंदाज में यूथ अकाली दल ने सांसद भगवंत मान को एक मंच पर इकट्ठे होकर बहस करने का न्योता दिया। यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय प्रधान बंटी रोमाणा ने सांसद मान की रिहायश के बाहर आयोजित धरने को संबोधित करते कहा कि भगवंत मान जगह तेरी, टाइम तेरा आजा सच-झूठ ते बहस करदे हां। रोमाणा के ऐसा कहते ही यूथ अकाली वर्करों ने जमकर भगवंत मान व केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

गौर हो कि शिरोमणि अकाली दल के यूथ वर्करों ने संगरूर से सांसद भगवंत मान की रिहायश ड्रीम लैंड का घेराव कर धरना दिया था। बड़ी संख्या में शामिल हुए वर्करों द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल व सांसद भगवंत मान के खिलाफ नारेबाजी की।

इससे पहले पुलिस द्वारा बैरिकेड लगाकर प्रदर्शनकारियों को कोठी के बाहर रोक दिया गया, जिसके बाद कोठी से एक मुलाजिम ने आकर वर्करों से हलफिया बयान की कापी हासिल की।

रोमाणा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पंजाब के लोगों से दोहरा खेल खेल रहे हैं। वोट हासिल करने हेतु लोगों को 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे कर रहे हैं। दूसरी तरफ पंजाब के थर्मल प्लांट बंद करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में हलफिया बयान देकर आए हैं। उन्होंने पंजाब का पक्ष कभी नहीं लिया, बल्कि सतलुज-यमुना लिक नहर पर हरियाणा का पक्ष ले रहे हैं जिसका पता चलने पर यूथ अकाली दल के वर्कर हलफिया बयान की कापी भगवंत मान को देने पहुंचे थे।

इस मौके पर पूर्व विधायक बाबू प्रकाश चंद गर्ग, बार कौंसिल के प्रधान गगनदीप सिंह सीबिया, नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान रिपूदमन ढिल्लों, परमजीत कौर विर्क, सिमरप्रताप सिंह बरनाला सहित बरनाला, सुनाम, मालेरकोटला, लहरा आदि हलकों से यूथ अकाली वर्कर शामिल हुए। --------------------

आम आदमी पार्टी का पंजाब में कोई वजूद नहीं है। इस बार लोग आप को वोट डालने की गलती नहीं करेंगे। --विनरजीत गोल्डी, शिअद प्रवक्ता

chat bot
आपका साथी