नेशनल कबड्डी में जीता गोल्ड मेडल

जसमेर सिंह जेजी कालेज गुरनेकलां में प्रिसिपल डा. मेजर सिंह चट्ठा की अगुवाई में छात्र लगातार खेल में प्रदर्शन कर स्कूल व स्वजनों का नाम रोशन कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:39 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 03:39 PM (IST)
नेशनल कबड्डी में जीता गोल्ड मेडल
नेशनल कबड्डी में जीता गोल्ड मेडल

संवाद सूत्र, लहरागागा (संगरूर)

जसमेर सिंह जेजी कालेज गुरनेकलां में प्रिसिपल डा. मेजर सिंह चट्ठा की अगुवाई में छात्र लगातार खेल में प्रदर्शन कर स्कूल व स्वजनों का नाम रोशन कर रहे हैं। 26 नवंबर को मध्यप्रदेश के उज्जैन में चौथी राष्ट्रीय फेडरेशन कप प्रतियोगिता में कालेज के 11वीं कक्षा के छात्र कुलजिदर सिंह व गुरदित सिंह ने गोल्ड मेडल हासिल कर कालेज का नाम रोशन किया। कालेज पहुंचने पर दोनों खिलाड़ियों का समूह स्टाफ व छात्रों द्वारा स्वागत किया गया। प्रिसिपल मेजर सिंह ने दोनों को सम्मानित करते कहा कि खेल के जरिए शारीरिक तंदुरुस्ती के अतिरिक्त अपनी प्रतिभा व्यक्त करने का मौका मिलता है। शरीरिक शिक्षा विभाग के प्रोफेसर सतिदर सिंह ने खिलाड़ियों को बधाई देकर भविष्य की कामना की।

------------------ 60 किलो भार में सुमित व 55 किलो भार में लवलीन विजेता

संवाद सूत्र, संगरूर

वार हीरोज स्टेडियम संगरूर में दूसरी बिग प्रो फाइट बाक्सिग चैंम्पियनशिप एडीएस ग्रुप द्वारा आयोजित की गई, जिसमें आदर्श मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल के छात्र सुमित कुमार ने 60 किलो भार वर्ग में पवन कुमार को हराया, जबकि लवलीन ठाकुर ने 55 किलो वर्ग में आस्था कुमारी को हराकर गोल्ड पदक हासिल किया। स्कूल प्रिसिपल जोगा सिंह तूर द्वारा विजेता खिलाड़ियों को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि स्कूल के छात्र प्रत्येक मुकाबले व खेल में आगे बढ़कर हिस्सा लेते हैं। स्कूल में छात्रों को खेल की तरफ आकर्षित करने के लिए विशेष लेक्चर दिए जाते हैं। इस मौके फिजिकल इंचार्ज कुलबीर सिंह ने छात्रों को खेल के महत्व के बारे में जानकारी देते हुए भविष्य की कामना की। इस मौके समूह स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी