महिला ने रेलगाड़ी के कूद की दी जान

संगरूर संगरूर-बरनाला रोड पर पड़ते रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रेलवे फाटक समीप सोमवार को एक 46 वर्षीय महिला ने शताब्दी एक्सप्रेस के समक्ष छ्लांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने महिला की पहचान करके परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर महिला की शनाख्त की। रेलवे पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:28 AM (IST)
महिला ने रेलगाड़ी के कूद की दी जान
महिला ने रेलगाड़ी के कूद की दी जान

संवाद सूत्र, संगरूर :

संगरूर-बरनाला रोड पर पड़ते रेलवे ओवरब्रिज के नीचे रेलवे फाटक के समीप सोमवार को एक 46 वर्षीय महिला ने शताब्दी एक्सप्रेस के समक्ष छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने महिला की पहचान करके परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव की पहचान की। रेलवे पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

इस बारे में गुरचरण सिंह चन्नी ने बताया कि उसकी पत्नी परमजीत कौर उर्फ बेबी (46) अपने तीन बच्चों के साथ नाभा गेट फिरनी रोड पर किराए के मकान में रहती थी, जबकि वह अपनी मां के साथ संतोषी माता मंदिर के समीप रहता है। उसने बताया कि उसकी पत्नी परमजीत कौर ने कई व्यक्तियों से कर्जा ले रखा था, लेकिन वह यह कर्जा वापस नहीं कर पाई थी। इसी कर्जे को वापस न दे पाने के कारण वह परेशान रहती थी। इस कारण घर पर अक्सर कलेश होता रहता था, जिस कारण उसकी पत्नी व उसके लड़के ने उसे भी घर से निकाल दिया था, जिस कारण वह अपनी मां के साथ ही रहता था।

उधर, मृतका की बहनों ने आरोप लगाया कि परमजीत कौर का पति गुरचरण सिंह नशे करने का आदी था, जिस कारण वह अपने घर से अलग ही रहता था। घर के ऐसे हालात के कारण परमजीत परेशान रहती थी। इसी परेशानी के चलते उसने यह कदम उठाया।

रेलवे पुलिस अधिकारी रुपिदर सिंह ने कहा कि सोमवार को महिला ने 12043 शताब्दी एक्सप्रेस रेलगाड़ी के सामने कूदकर आत्महत्या की है। परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी