शिअद-बसपा की सरकार बनी तो व्यापारियों को देंगे सुविधाएं : शर्मा

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर व्यापारी वर्ग को लुभाने के लिए शिरोमणि अकाली दल द्वारा स्थानीय श्री सनातन धर्म आश्रम में व्यापारी सम्मेलन करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 05:17 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 05:17 PM (IST)
शिअद-बसपा की सरकार बनी तो व्यापारियों को देंगे सुविधाएं : शर्मा
शिअद-बसपा की सरकार बनी तो व्यापारियों को देंगे सुविधाएं : शर्मा

संवाद सहयोगी, धूरी (संगरूर)

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर व्यापारी वर्ग को लुभाने के लिए शिरोमणि अकाली दल द्वारा स्थानीय श्री सनातन धर्म आश्रम में व्यापारी सम्मेलन करवाया गया। हलका इंचार्ज हरी सिंह नाभा के नेतृत्व में हुए सम्मेलन में व्यापार मंडल पंजाब व उद्योग विग शिरोमणि अकाली दल के प्रधान एनके शर्मा ने विशेष तौर पर शिरकत की

एनके शर्मा ने कहा कि कोविड के कारण व्यापार में काफी गिरावट आई है और व्यापारी वर्ग में निराशा पाई जा रही है। पंजाब की कांग्रेस सरकार ने व्यापारियों को कोई सुविधा नहीं दी। शर्मा ने व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि पंजाब में शिअद-बसपा सरकार बनने पर व्यापारियों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करके पूरी सुविधा दी जाएगी।

इससे पहले व्यापार मंडल के प्रधान विकास जैन व धर्मपाल ने व्यापारियों की समस्याओं से अवगत करवाते हुए कहा कि किसी भी सरकार ने टैक्स देने वाले व्यापारी वर्ग को कभी कोई सुविधा नहीं दी, जबकि कोविड के कारण व्यापार ठप होकर रह गए। शिअद के सरूप च्द सिगला, प्रकाश चंद गर्ग, हलका इंचार्ज हरी सिंह, जिला प्रधान इकबाल सिंह झूंदा, सिमरप्रताप सिंह बरनाला, शिरमणि कमेटी सदस्य भूपिदर सिहं भलवान, नगर कौंसिल के पूर्व सीनियर उपप्रधान जगदेव जिदल, हंस राज गर्ग, केवल कृष्ण, अमरजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी