अरूट महाराज की जयंति पर लगवाए गए चार वाटर कूलर

अरोड़ा वेलफेयर सभा की ओर से अरोड़ा समाज के संस्थापक व श्री राम चंद्र के वंशज श्री अरूट महाराज की जयंति श्रद्धा से मनाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 05:48 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 05:48 PM (IST)
अरूट महाराज की जयंति पर लगवाए गए चार वाटर कूलर
अरूट महाराज की जयंति पर लगवाए गए चार वाटर कूलर

संवाद सूत्र, संगरूर (संगरूर)

अरोड़ा वेलफेयर सभा की ओर से अरोड़ा समाज के संस्थापक व श्री राम चंद्र के वंशज श्री अरूट महाराज की जयंति श्रद्धा से मनाई गई। सभा के अध्यक्ष एडवोकेट नरेश जुनेजा की अगुवाई में शहर में चार पानी के वाटर कूलर लगाए गए। श्री अरूट महाराज की पूजा अर्चना की गई।

सभा के फाउंडर सदस्य पवन आहुजा, नत्थू लाल ढींगरा ने बताया कि सभा की शुरुआत 2015 में अरोड़ा समाज की भलाई करने के लिए की गई थी। सभा अपने उद्देश्य को पूरा करने में सफल हुई है। बलदेव मधान, डा. छाबड़ा, राज कुमार अरोड़ा तथा योगराज खुराना ने बताया कि सभा की तरफ से समाज सेवा कार्यों के अलावा अरोड़ा समाज से संबंधित बुजुर्गों व मेरिट में आए छात्रों को सम्मानित भी किया जाता है।

सभा की तरफ से सरकारी स्कूल संगरूर की करीब 600 लड़कियों को बूट व जुराबें बांटी गई। पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान 300 जरूरतमंद परिवारों को राशन, दवाएं व आर्थिक सहायता दी गई। इस मौके सभा के अध्यक्ष एडवोकेट नरेश जुनेजा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते इस बार श्री अरूट महाराज की जयंति सादगी से मनाई गई है। सभा की तरफ से जयंति के मौके पर चार वाटर कूलर श्मशान भूमि उभावाल, टाटा कैंसर अस्पताल, होमी भाबा कैंसर अस्पताल व बस स्टैंड में लगाए गए हैं जिसका उदघाटन डा. नितिन द्वारा किया गया।

डा. नवजोत कालड़ा, एडवोकेट रजनीश तनेजा, योगेश शर्मा, आरएस मधान, डा. महिदर आहूजा, कपिल टुटेजा, बिन्नी अरोड़ा, ललित कालड़ा, दीपक छाबड़ा, मनोज सेठी, गोपाल कालड़ा, अरुण कुमार, हरि गोपाल, वेदपाल बाबा, हैप्पी कंडा, मनोज अहुजा, प्रिस अरोड़ा, सुरेश अरोड़ा, जैदेव सेठी, विनय मोहन गुलाटी, दीपक हंस मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी