पांच फीट ऊंचे बनाए मैनहोल से भड़के वार्ड निवासियों ने की नारेबाजी

स्थानीय वार्ड नंबर 10 व 11 की गलियों में घरों के बाहर पांच-पांच फीट ऊंचे सीवरेज के मैनहोल बनाए जाने के विरोध में वार्ड निवासियों ने कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों ने रोष जाहिर किया कि गलियों में मैनहोल पांच फीट बनाए जाने के कारण न तो अब गलियों में गाड़ी इत्यादि दाखिल हो सकती है व न ही इनकी सफाई हो पाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:41 PM (IST)
पांच फीट ऊंचे बनाए मैनहोल से भड़के वार्ड निवासियों ने की नारेबाजी
पांच फीट ऊंचे बनाए मैनहोल से भड़के वार्ड निवासियों ने की नारेबाजी

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

स्थानीय वार्ड नंबर 10 व 11 की गलियों में घरों के बाहर पांच-पांच फीट ऊंचे सीवरेज के मैनहोल बनाए जाने के विरोध में वार्ड निवासियों ने कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों ने रोष जाहिर किया कि गलियों में मैनहोल पांच फीट बनाए जाने के कारण न तो अब गलियों में गाड़ी इत्यादि दाखिल हो सकती है व न ही इनकी सफाई हो पाएगी। पानी की निकासी भी सही तरीके से नहीं हो पाएगी।

उन्होंने आरोप लगाया कि जब कोई भी रिश्तेदार इत्यादि मिलने के लिए आते हैं तो उन्हें अपनी गाड़ियां एक किलोमीटर दूर खड़ी करके पैदल मोहल्ले में आना पड़ता है। नगर कौंसिल चुनावों के समय में कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला ने उनके मोहल्ले में आकर उनके मसले को हल करने का भरोसा दिलाया था, लेकिन अब जब गली से मैनहोल बना दी गई है तो किसी ने उनकी सार नहीं ली।

आम आदमी पार्टी के नेता अवतार सिंह तारी ने कहा कि कांग्रेस सरकार की तरफ से विकास के नाम पर आम लोगों के लिए समस्याएं खड़ी की जा रही हैं। चेतावनी दी कि यदि मसले का हल न हुआ दिया आम आदमी पार्टी मोहल्ला निवासियों को साथ लेकर नगर कौंसिल का घेराव करेगी।

------------------

मिट्टी डालकर गली को बराबर किया जाएगा, नहीं आने देंगे समस्याएं : पार्षद

वार्ड के पार्षद हरमन सिंह नंबरदार व नेहा रानी ने कहा कि मोहल्ला निवासियों को किसी किस्म की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। जहां भी मिट्टी पड़ेगी वह नगर कौंसिल के खर्च से डलवाई जाएगी। गली दोनों तरफ से ऊंची है। मिट्टी डालकर गली को बराबर किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी