सुनाम में मुफ्त वैक्सीनेशन एवं शुगर चेकअप कैंप आज

कोरोना महामारी से बचाव के लिए 18 अप्रैल को शिव निकेतन धर्मशाला सुनाम में दूसरा मुफ्त कोविड वैक्सीनेशन एवं शुगर चेकअप कैंप लगाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:52 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:52 PM (IST)
सुनाम में मुफ्त वैक्सीनेशन एवं शुगर चेकअप कैंप आज
सुनाम में मुफ्त वैक्सीनेशन एवं शुगर चेकअप कैंप आज

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर): कोरोना महामारी से बचाव के लिए 18 अप्रैल को शिव निकेतन धर्मशाला सुनाम में दूसरा मुफ्त कोविड वैक्सीनेशन एवं शुगर चेकअप कैंप लगाया जा रहा है। यह कैंप श्री हरिदास निकुंज बिहारी सेवा समिति सुनाम, संगरूर डिस्ट्रिक इंडस्ट्रीयल चैंबर ब्लाक सुनाम, सिटी जिमखाना कल्ब सुनाम, अरोड़वंश खत्री सभा सुनाम व गामा डायग्नोस्टिक लैब के सहयोग से लगाया जाएगा। यह टीकाकरण 45 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्तियों के लिए है और कैंप में आधार कार्ड लाना जरूरी है।

संगरूर इंडस्ट्री चैंबर के जिला प्रधान घनश्याम कांसल ने कहा कि आज इस महामारी के दौर में सभी को अपनी जिम्मेदारी समझते हुए यह ठीका लगवाना चाहिए। श्री हरिदास निकुंज बिहारी सेवा समिति के चेयरमैन अमित कौशल ने बताया कि यह कैंप हमारा दूसरा कैंप है। डिस्ट्रिक इंडस्ट्री चैंबर ब्लाक सुनाम के प्रधान राजीव मक्खन ने कहा कि यह टीकाकरण बिल्कुल मुफ्त लगाया जाता है। टीके का कोई साइड इफेक्ट नहीं है। सिटी जिमखाना कल्ब के प्रधान रोहित सीए ने भी विश्वास दिलाया कि आगे भी इसी तरह लोगों की सेवा करते रहेंगे व ऐसे कैंप लगाते रहेंगे। अरोडवंश खत्री सभा सुनाम के प्रधान सुरिदर पाल परूथी ने लोगों को कोरोना जैसी महामारी से सचते रहने व मास्क डालकर रखने की अपील की। प्रोजेक्ट चेयरमैन रजनीश संजु, मुनीश मुन्ना, करण बवला व मुकेश नागपाल ने कहा कि हम समाज सेवा के लिए ऐसे कार्य करते रहेंगे। लोगों का सभी हम सब पर विश्वास है, हम इस विश्वास को कायम रखने की पूरी कोशिश करेंगे। इस मौके पर गोपाल सिगला, नवीन गर्ग, अशोक कांसल, करण गोयल, नरेश गेरा, भूषण बतरा, प्रवीन बिट्टु, मुकेश कांसल, विजय मोहन, सुनील सिगला आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी