जाली नंबर प्लेट लगाकर बेचते थे महंगी गाड़ियां, दो गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ माहोराणा ने चोरी या फाइनांस की गाड़ियों पर जाली नंबर लगाकर व जाली कागजात तैयार करके उन्हें महंगे दाम पर बेचने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:56 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:56 PM (IST)
जाली नंबर प्लेट लगाकर बेचते थे महंगी गाड़ियां, दो गिरफ्तार
जाली नंबर प्लेट लगाकर बेचते थे महंगी गाड़ियां, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मालेरकोटला

सीआइए स्टाफ माहोराणा ने चोरी या फाइनांस की गाड़ियों पर जाली नंबर लगाकर व जाली कागजात तैयार करके उन्हें महंगे दाम पर बेचने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से पुलिस ने एक स्कार्पियो व एक फा‌र्च्यूनर लग्जरी गाड़ियां बरामद की। पुलिस ने कुछ दिन पहले भी ऐसे ही एक गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया था। पुलिस अब तक तीन गाड़ियां बरामद कर चुकी है।

सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर दलवीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लवप्रीत सिंह निवासी माड़ी उदोके तहसील पट्टी जिला तरनतारन व रछपाल सिंह उर्फ लाली निवासी मनिहाला जय सिंह जिला तरनतारन को गिरफ्तार किया। लवप्रीत सिंह से एक स्कार्पियो गाड़ी व रछपाल सिंह से फा‌र्च्यूनर गाड़ी बरामद की गई। पूछताछ के दौरान सामने आया कि यह दोनों व्यक्ति चोरी या फाइनांस की गाड़ियों पर जाली नंबर प्लेट लगा लेते थे व उस गाड़ी के फर्जी कागजात भी खुद ही तैयार करके इन गाड़ियों को आगे भोले-भाले लोगों को बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे। इन गाड़ियों की कुल कीमत करीब 22 लाख रुपये है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धोखाधड़ी व अन्य धाराओं के तहत थाना अमरगढ़ में केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी