मूनक में तेल व्यापारी से लूटे 1.85 लाख

बुधवार शाम को गांव कड़ैल- हांडा रोड पर चार अज्ञात नौजवान तेल व्यापारी व उसके साथी से एक लाख 85 हजार रुपये से भरा हुआ बैग छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 07:47 AM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 07:47 AM (IST)
मूनक में तेल व्यापारी से लूटे 1.85 लाख
मूनक में तेल व्यापारी से लूटे 1.85 लाख

संवाद सूत्र, मूनक (संगरूर)

बुधवार शाम को गांव कड़ैल- हांडा रोड पर चार अज्ञात नौजवान तेल व्यापारी व उसके साथी से एक लाख 85 हजार रुपये से भरा हुआ बैग छीनकर फरार हो गए। इससे पहले झपटमारों ने व्यापारी व उसके साथी की लाठियों से पिर्टाइ की, जिसमें व्यापारी के साथी को गंभीर चोट पहुंची, जिसे अग्रोहा के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। हमले में व्यापारी का बाल-बाल बचाव हुआ। पीड़ित व्यापारी ने पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार कर दिया।

व्यापारी हरमेश ट्रेडिग कंपनी टोहाणा के मालिक हरमेश कुमार ने बताया कि वह टोहाणा में सरसों के तेल की सप्र्लाइ करता है। शाम के समय अपने मुलाजिम अशोक कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर मूनक व जाखल में मार्केटिग करने पश्चात टोहाणा जा रहा था। जब वह घग्गर से थोड़ी दूर एक मोड़ पर पहुंचे तो चार नौजवानों ने उन पर लाठियों से हमला कर दिया। इसमें अशोक कुमार के सिर पर काफी चोट लगी। उसे अग्रोहा अस्पताल में भर्ती करवाया गया।मारपीट के बाद उक्त नौजवान उनसे 1.85लाख रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इस संबंधी थाने के एसएचओ गुरमीत सिंह ने बताया कि पीडितों ने अभी तक अपने बयान दर्ज नहीं करवाए हैं तथा पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार कर रहे हैं। पीड़ितों के बयान दर्ज होनेके बाद ही कार्रवाई आगे बढ़ेगा। अगर वह शिकायत दर्ज करवाएंगे तो पुलिस आरोपितों को काबू करने के लिए जांच आगे बढ़ाएगी। ----------------- हवालाती से 5.71 ग्राम चिट्टा बरामद

संवाद सहयोगी, संगरूर

जिला जेल में एक हवालाती से तलाशी के दौरान 5.71 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। थाना सिटी पुलिस ने जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी