पैनल बैठक रद होने से बेरोजगार अध्यापकों में जताया रोष

अपनी मांगों को लेकर लंबे समय से संघर्ष कर रहे बेरोजगार बीएड अध्यापकों की मुख्यमंत्री पंजाब से होने वाली पैनल बैठक रद होने से अध्यापकों में रोष पाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:50 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:50 PM (IST)
पैनल बैठक रद होने से बेरोजगार अध्यापकों में जताया रोष
पैनल बैठक रद होने से बेरोजगार अध्यापकों में जताया रोष

जागरण संवाददाता, संगरूर

अपनी मांगों को लेकर लंबे समय से संघर्ष कर रहे बेरोजगार बीएड अध्यापकों की मुख्यमंत्री पंजाब से होने वाली पैनल बैठक रद होने से अध्यापकों में रोष पाया जा रहा है। ऐसे में संघर्ष को और तेज करने का एलान किया गया है।

टीईटी पास बेरोजगार बीएड अध्यापक यूनियन के राज्य प्रधान सुखविदर सिंह ढिलवां ने बताया कि मोरिडा प्रशासन ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से 25 अक्टूबर को पैनल बैठक तय करवाई थी। 23 अक्टूबर की शाम को एसडीएम मोरिंडा द्वारा फोन पर कहा कि 25 की बैठक 29 अक्टूबर को होगी। उधर बेरोजगारों ने 23 अक्टूबर को जालंधर में हुई राज्य बैठक कर 28 अक्टूबर को शिक्षामंत्री परगट सिंह की कोठी के समक्ष पक्का धरना लगाने का एलान किया है। उन्होंने बताया कि हालांकि बैठक 29 अक्टूबर पर डाल दी है, लेकिन शिक्षा मंत्री ने घेराव के डर से 25 अक्टूबर को पंजाब भवन चंडीगढ़ में बैठक बुलाई थी जहां उन्होंने दोबारा बेरोजगारों को झूठा वादा कर दिया।

यूनियन के राज्य नेता संदीप गिल की अगुआई में बेरोजगारों का वफद डीपीआइ को मिला। उन्होंने मास्टर काडर की भर्ती संबंधी प्रक्रिया जल्द शुरू करने का आश्वासन दिया। दूसरी तरफ सिविल अस्पताल संगरूर की टंकी पर मोर्च लगाए बैठे मुनीश फाजिल्का लगातार डटा हुआ है, जिसकी बसपा पार्टी के महल कलां से हलका इंचार्ज चमकौर सिंह, रणधीर सिंह, जगतार सिंह, आंचल गर्ग व समर्थकों ने प्रशंसा की। इस मौके कुलवंत लोंगोवाल, जगजीत सिंह, हरप्रीत सिंह, सुखबीर सिंह, संदीप सिंह, गुरवीर सिंह, सुनील कुमार, इकबाल सिंह, जगतार सिंह, मनमिदर सिंह, अमन चोंदा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी