दुकान के आगे खड़े दो व्यक्तियों को ट्रक ने कुचला

दुकान के बाहर खड़े दो व्यक्तियों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। बाकी लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 06:27 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 06:27 PM (IST)
दुकान के आगे खड़े दो व्यक्तियों को ट्रक ने कुचला
दुकान के आगे खड़े दो व्यक्तियों को ट्रक ने कुचला

संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)

दुकान के बाहर खड़े दो व्यक्तियों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। बाकी लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरूकर दी है। मुख्य थाना अफसर दिड़बा इंस्पेक्टर इंद्रपाल सिंह चौहान ने बताया कि चमकौर सिंह द्वारा दिए बयान के मुताबिक उसका पिता हरमेल सिंह ट्रक यूनियन के पास दुकान के आगे खड़ा था। उसके साथ एक व्यक्ति और भी खड़ा था। तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। दोनों को सरकारी अस्पताल सुनाम लाया गया। जहां हरमेल सिंह और राजा सिंह दोनों की मौत हो गई। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई। ------------------- सड़क हादसों में दो की मौत संवाद सूत्र, संगरूर

जिले में दो अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। थाना सिटी सुनाम में दर्ज करवाई रिपोर्ट में गुरप्रीत सिंह पुत्र गुड्डू सिंह निवासी चट्ठा ननहेड़ा थाना छाजली ने बताया कि वह अपनी माता परमजीत कौर के साथ घरेलू जरूरत का सानाम खरीद कर वापिस शहर से अपने गांव जाने के लिए पैदल ही जाखल रोड़ पर खड़ियाल चौक थेह सुनाम की ओर जा रहे थए। जब वह खड़ियाल चौक सुनाम से थोड़ा पीछे अनाज मंडी वाले कट के पास पहुंचे तो एक ट्रक ट्राले के चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए उसकी माता को अपनी लपेट में ले लिया, जिन्हें तुरंत सिविल अस्पताल सुनाम लेजाया गया, यहां ईलाज दौरान उनकी मौत हो गई। मौके पर हुए इकट्ठ से शिकायतकर्ता को पता चला कि उक्त ट्रक ट्राले को अनिल कुमार पुत्र राम चंद निवासी वार्ड नंबर 18 सुनाम चला रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह थाना दिड़बा में दर्ज करवाई रिपोर्ट में चमकौर सिंह पुत्र हरमेल सिंह निवासी दीवानगढ़ कैंपर थाना दिड़बा ने बताया कि उसका पिता हरमेल सिंह ट्रक यूनियन दिड़बा के पास अपनी दुकान के बाहर खड़ा था। इस दौरान अज्ञात ट्रक चालक ने अपने ट्रक से उन्हें टक्कर मार दी, जिस कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें ईलाज के लिए सिविल अस्पताल सुनाम ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बयान के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी