लोगों ने नहीं लगने दिया ट्रांसफार्मर, बैरंग लौटे अधिकारी

नजदीकी गांव छाजली के एक इलाके में बिजली की घटिया सप्लाई का मुद्दा रविवार को और गर्मा गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:28 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:28 PM (IST)
लोगों ने नहीं लगने दिया ट्रांसफार्मर, बैरंग लौटे अधिकारी
लोगों ने नहीं लगने दिया ट्रांसफार्मर, बैरंग लौटे अधिकारी

संवाद सूत्र, सुनाम ऊधम सिंह वाला (संगरूर) : नजदीकी गांव छाजली के एक इलाके में बिजली की घटिया सप्लाई का मुद्दा रविवार को और गर्मा गया। एक पक्ष जहां बिजली सप्लाई ठीक करने के लिए नया ट्रांसफार्मर लगवाना चाहता है वहीं दूसरे पक्ष का आरोप है कि जिस जगह ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है वह घना रिहायशी इलाका है।

रविवार को नया ट्रांसफार्मर लगाने की जगह को लेकर उठा विवाद और गहरा गया। पंजाब राज पावरकाम के अधिकारी जेई गिरदारी लाल कर्मचारियों के साथ बिजली के नए ट्रांसफार्मर का सामान लेकर उक्त मोहल्ले में पहुंचे। उनके साथ थाना छाजली के प्रमुख गगनदीप सिंह भी पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे।

एक पक्ष की तरफ से नए लग रहे ट्रांसफार्मर का विरोध शुरू कर दिया गया। विरोध को देखते हुए बिजली विभाग के अधिकारी व पुलिस कर्मचारी बैरंग लौट आए। उधर, जिन लोगों को बिजली सप्लाई की समस्या आ रही है, उन्होंने बड़ी संख्या में इकट्ठ वाटर वर्कस छाजली में किया। उन्होंने बिजली विभाग के कर्मचारियों से मांग की कि पिछले एक हफ्ते से बिजली सप्लाई की आ रही समस्या को हल किया जाए। उन्होंने कहा कि नया ट्रांसफार्मर नहीं लगाया गया तो वह सोमवार को छाजली-सुनाम रोड पर धरना लगा देंगे।

बिजली विभाग के अधिकारी जेई गिरधारी लाल ने कहा कि इस मोहल्ले में पहले से चल रहा ट्रांसफार्मर ओवरलोड है। मोहल्ले में नया ट्रांसफार्मर लगाया जाना था, परंतु एक पक्ष की तरफ से इस नए लग रहे ट्रांसफार्मर पर माननीय अदालत से स्टेट ली हुई है। आज नई जगह पर ट्रांसफार्मर रखने लगे थे तो वहां भी एक पक्ष की तरफ से विरोध शुरू हो गया। दोनों पक्ष अपने-अपने स्टैंड पर कायम थे।

chat bot
आपका साथी