अतिक्रमण हटाने पर व्यापारियों ने ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

अतिक्रमण हटाने पर व्यापारियों ने किया ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ रोड़ जाम करके रोष प्रदर्शन अतिक्रमण हटाने पर व्यापारियों ने किया ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ रोड़ जाम करके रोष प्रदर्शन अतिक्रमण हटाने पर व्यापारियों ने किया ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ रोड़ जाम करके रोष प्रदर्शन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 04:04 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 10:49 PM (IST)
अतिक्रमण हटाने पर व्यापारियों ने ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन
अतिक्रमण हटाने पर व्यापारियों ने ट्रैफिक पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, बरनाला : कच्चा कॉलेज रोड़ पर अतिक्रमण हटा रही ट्रैफिक पुलिस का विरोध करते हुए व्यापारियों ने दुकान बंद करके व रोड़ जाम करके रोष प्रदर्शन किया। शहर में बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू ढंग से चलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर गौरव वंश द्वारा लोगों को ट्रैफिक नियमों के उल्लघंन पर कानून का पाठ पढ़ाना शुरू किया था, जो आज भी जारी है।

ट्रैफिक पुलिस के नव नियुक्त इंचार्ज गौरववंश ¨सह ने शहर में ट्रैफिक को सुचारू ढंग से चलाने के लिए दुकानों के आगे व फुटपाथ पर किए अतिक्रमण को हटाया जा रहा है, ताकि लोगों को ट्रैफिक समस्या से निजात मिलेगी व ट्रैफिक सुचारू ढंग से चल सकें। तो वहीं बुधवार को ट्रैफिक पुलिस द्वारा केसी रोड पर पार्क की गई कार का चालान काटने पर व्यापारियों ने रोष व्यक्त किया,उन्होंने कहा कि अगर ट्रैफिक पुलिस उनकी दुकानों में आने वाले ग्राहकों के वाहनों के चालान काटती रहेगी, तो वह अपना माल कैसे बेचेंगे व दुकानदारी कैसे करेंगे। ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान काटने के विरोध में दुकानदारों द्वारा बुधवार को सुबह कच्चा कॉलेज रोड़ पर ट्रैफिक पुलिस का विरोध करते हुए नारेबाजी की गई व ट्रैफिक पुलिस को रोष का सामना करना पड़ा।

इस अवसर पर सीनियर कांग्रेसी नेता पार्षद महेश लोटा,भाजपा नेता ललित महाजन, नवीन गर्ग, शैंकी, राकेश, रवि, पाला राम, राजीव कुमार आदि ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस उनके साथ धक्केशाही कर रही है। वह अपनी दुकानों के आगे अतिक्रमण को हटा लेंगे, लेकिन बाजारों ने आने वाले लोग अपने चार पहिया वाहन कहा खड़े करेंगे या तो ट्रैफिक पुलिस शहर में पार्किग का प्रबंध करें या फिर दुकान के आगे खड़ा करने वाले वाहन चालकों को इस बारे रोकें, लेकिन उन्हे परेशान ना किया जाएं। इस घटना का पता लगने पर थाना सिटी-2 के इंचार्ज मनजीत जीत मौके पर पहुंचे व व्यापारियों से बातचीत कर माहौल को शांत किया, ट्रैफिक को सुचारु ढंग से चलवाया।

ट्रैफिक इंचार्ज सब-इंस्पेक्टर गोरववंश ¨सह ने कहा कि उन्होंने दुकानदारों को पहले भी अपना समान बाहर रखने से मना किया था, उन्होंने कहा कि अगर उनकी दुकान पर कोई ग्राहक आता है, तो उसे कहें कि वह अपनी गाड़ी या अन्य वाहन साइड पर लगाएं, जिससे ट्रैफिक बाधित ना हो। उन्होंने कहा कि आज व्यापारियों ने जिस कार का चालान काटने पर रोष व्यक्त किया है, वह कच्चा कॉलेज रोड़ पर ऑन रोड़ खड़ी थी।

chat bot
आपका साथी