52 किलो चूरापोस्त समेत ट्रैक्टर ट्राली चालक काबू

सीआइए स्टाफ संगरूर की पुलिस ने एक ट्रैक्टर ट्राली चालक को 52 किलो चूरापोस्त समेत काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 05:20 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 05:20 AM (IST)
52 किलो चूरापोस्त समेत ट्रैक्टर ट्राली चालक काबू
52 किलो चूरापोस्त समेत ट्रैक्टर ट्राली चालक काबू

जागरण संवाददाता, संगरूर

सीआइए स्टाफ संगरूर की पुलिस ने एक ट्रैक्टर ट्राली चालक को 52 किलो चूरापोस्त समेत काबू किया है। थाना सदर संगरूर में दर्ज मामले अनुसार सीआइए संगरूर में तैनात सहायक थानेदार यादविदर सिंह समेत पुलिस पार्टी गश्त व चेकिग के दौरान संगरूर से गांव बंगावाली व चंगाल को जाती लिक सड़क पर मौजूद थे। गांव बंगावाली सूए पुल के पास पहुंचे, तो उन्हें एक व्यक्ति ट्राली में प्लास्टिक का थैला खोलकर बैठा दिखाई दिया, जो पुलिस को देख घबरा गया। जब पुलिस पार्टी ने उसे नजदीक जाकर चेक किया, तो प्लास्टिक के थैले से चूरापोस्त मिला। सहायक थानेदार मलकीत सिंह ने मौके पर पहुंच कर आरोपी से 52 किलोग्राम भुक्की चूरापोस्त बरामद करवाई। ------------------

नशे के खात्मे के लिए सहयोग मांगा

संवाद सहयोगी, अमरगढ़ (संगरूर)

थाना प्रभारी अमरगढ़ गुरनाम सिंह घुम्मण ने गांव चौंदा के निवासियों से नशे के खात्मे व पराली प्रबंधन को लेकर बैठक की। बड़ी संख्या में गांव के गणमान्यों ने हिस्सा लिया। सरपंच मनोहर लाल, समाजसेवी इंद्रजीत सिंह, हरबंस सिंह, जगदेव सिंह, रिटायर इंस्पेक्टर कर्म सिंह भी पहुंचे।

थाना प्रभारी ने लोगों से अपील की कि वह नशे के खात्मे के लिए पुलिस का सहयोग करें। नशा सप्लाई करने वाले तस्करों की जानकारी देकर नौजवानों को नशे की दलदल से बचाने में मदद करें। पुलिस को सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। पंचायत सचिव पवित्र सिंह ने किसानों को पराली न जलाने संबंधी प्रेरित किया। पंचायत सदस्य सौदागर सिंह, गुरदीप सिंह, दर्शन सिंह, गुरप्रीत सिंह, शेर सिंह, पंच हरभजन सिंह, अमरीक सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी