धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर ब्राह्माण सभा की मीटिग आज

महिदरा कॉलेज के दो लेक्चररों में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। कॉलेज के एक प्रोफेसर द्वारा अपनी फेसबुक पर ब्राह्मण की पोस्ट डाल कमेंट करने का मामला अब हायर एजुकेशन मंत्री के पास पहुंच चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Jul 2019 12:43 AM (IST) Updated:Wed, 24 Jul 2019 12:43 AM (IST)
धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर ब्राह्माण सभा की मीटिग आज
धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर ब्राह्माण सभा की मीटिग आज

जागरण संवाददाता, पटियाला :

महिदरा कॉलेज के दो लेक्चररों में चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। कॉलेज के एक प्रोफेसर द्वारा अपनी फेसबुक पर ब्राह्मण की पोस्ट डाल कमेंट करने का मामला अब हायर एजुकेशन मंत्री के पास पहुंच चुका है। जानकार बताते हैं कि ब्राह्माण समाज द्वारा इस मामले को लेकर मंगलवार को मंत्री तृप्त राजिदर सिंह बाजवा से मुलाकात कर पूरे मामले संबंधी जानकारी दी गई। बता दें कि यह मामला पिछले कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है। फिलहाल इस मामले की पड़ताल यहां थाना सिविल लाइन की पुलिस द्वारा की जा रही है। मामले पर कार्रवाई की रफ्तार स्लो के चलते ब्राह्मण समाज में रोष पाया जा रहा है।

आज बनाएंगे अगली रणनीति

फेसबुक पर ब्राह्मण की पोस्ट अप्लोड कर कमेंट करने के मामले पर कार्रवाई करवाने के मकसद से अखिल भारतवर्षीय ब्राह्मण महासभा पंजाब व ब्राह्मण सभा जिला पटियाला द्वारा यहां परशुराम वाटिका परशुराम चौक में शाम 5 बजे एक मीटिग का आयोजन किया जाएगा। सभा के प्रधान राजेंद्र शर्मा ने कहा कि इस मामले को लेकर पिछले समय में एसएसपी को एक मांग पत्र भी दिया जा चुका है। जिसके बाद एसएसपी द्वारा इस मामले पर नियमों अनुसार कार्रवाई करने का भरोसा दिया था। अब इस मामले पर अगली कार्रवाई की रूपरेखा तैयार करने के मकसद से इस मीटिग का आयोजन किया गया है। मीटिग में इस पूरे मामले पर चर्चार कर अगली रणनीति तैयार की जाएगी। मीटिग में शहर भर की विभिन्न ब्राह्मण सभाएं शामिल होगी।

chat bot
आपका साथी