मोटरसाइकिल चोरी के मामले में तीन नामजद

पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के दो अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:38 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:38 PM (IST)
मोटरसाइकिल चोरी के मामले में तीन नामजद
मोटरसाइकिल चोरी के मामले में तीन नामजद

संवाद सूत्र, संगरूर : पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के दो अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है। थाना सदर संगरूर में दर्ज मामले अनुसार हवलदार रजिदर सिंह पुलिस टीम के साथ गश्त पर गांव बालियां के बस स्टैंड पर मौजूद थे। इसी दौरान उन्हे सूचना मिली कि केवल सिंह निवासी कंमोमाजरा खुर्द थाना सदर संगरूर व मनप्रीत सिह निवासी दद्दहूर हाल आबाद ईलवाल थाना सदर संगरूर मोटरसाइकिल चोरी करके बेचने के आदी हैं। आज भी कुछ समय पहले चोरी किए मोटरसाइकिल को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में संगरूर महलां रोड़ के बाईपास पर बने पुल के नीचे खड़े हैं। यदि रेड की जाए तो चोरी के मोटरसाइकिल समेत काबू आ सकते हैं। सूचना पक्की पाए जाने पर दोनों के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया गया है।

इसी तरह थाना सिटी में अमरप्रीत कोसल पुत्र त्रिलोकी नाथ निवासी बटूहा पत्ती लौंगोवाल जिला संगरूर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह शाम को करीब पाचं बजे बीएसएनएल पार्क संगरूर के बाहर अपनी मोटरसाइकिल खड़ी करके पार्क के अंदर गया था। जब वह करीब साढे छह बजे वापिस आया तो उसकी मोटरसाइकिल गायब थी, जिसकी उसने बहुत तालाश की, लेकिन नहीं मिला। बाद में पूछताछ करने पर पता चला कि उसकी मोटरसाइकिल ललित कुमार पुत्र सुखविदरपाल निवासी जरग चौक मालेरकोटला ने चोरी किया है। पुलिस ने बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

अवैध शराब सहित नशा तस्कर काबू

संवाद सहयोगी, बरनाला

एसएसपी भागीरथ सिंह मीना की नशा तस्करों के खिलाफ चलाई मुहिम को उस समय सफलता मिली जब सीआईए स्टाफ ने एक नशा तस्कर को अवैध शराब सहित काबू किया। इस संबंधी जानकारी देते सीआईए के सहायक थानेदार जोगिदर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गुरजीत सिंह निवासी जंडावाला रोड़ नजदीक घर पर रेड करके गुरजीत सिंह को 36 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया। एसआई जोगिदर सिंह ने बताया कि गुरजीत सिंह को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर पूछताछ की जाएगी। जिसमें ओर भी खुलासे होने की संभावना है। गुरजीत सिंह पर पहले भी जिले के विभिन्न थानों में नशा तस्करी के छह मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी