पैसे डबल करने का लालच दे ठगने वाले गिरोह के तीन सदस्य काबू

जिला पुलिस ने बैंकों के समक्ष खड़े होकर भोले भाले लोगों को उनके पैसे डबल करने का लालच देकर ठगी मारने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को कोला पार्क से गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 07:40 AM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 07:40 AM (IST)
पैसे डबल करने का लालच दे ठगने वाले गिरोह के तीन सदस्य काबू
पैसे डबल करने का लालच दे ठगने वाले गिरोह के तीन सदस्य काबू

संवाद सहयोगी, संगरूर

जिला पुलिस ने बैंकों के समक्ष खड़े होकर भोले भाले लोगों को उनके पैसे डबल करने का लालच देकर ठगी मारने वाले एक गिरोह के तीन सदस्यों को कोला पार्क से गिरफ्तार कर लिया है। एएसआइ भगवंत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि भूपिदर सिंह उर्फ सनी, अजीतपाल सिंह उर्फ बंटी निवासी बसंत बिहार जसियां रोड हैबोवाल लुधियाना, रमन शर्मा उर्फ रोमी निवासी गली नंबर 1 मकान नंबर 83 गिल रोड हाल आबाद कैप्टन नगर लुधियाना बैंकों के समक्ष खड़े हो जाते हैं व भोलेभाले लोगों को उनके पैसे डबल करने का लालच दे नकली करंसी देकर ठगी का शिकार बनाते हैं। तीनों ठग कोला पार्क में ठगी की वारदात को अंजाम देने के लिए करेटा गाड़ी में लोगों का इंतजार कर रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने तीनों ठगों को कोला पार्क से गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियतों से नकदी नोटों की ऐसी गड्डियां बरामद की गई हैं, जिनके ऊपर व नीचे तो असली करंसी लगी थी व बीच में सारे रंग बिरंगे कागज लगे थे। शुक्रवार को तीनों को अदालत में पेश किया जाएगा, जिसके दौरान कई खुलासे होने की उम्मीद है।

------------------

हवालाती से 5.71 ग्राम चिट्टा बरामद

संवाद सहयोगी, संगरूर

जिला जेल में एक हवालाती से तलाशी के दौरान 5.71 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। थाना सिटी पुलिस ने जेल के सहायक सुपरिटेंडेंट के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। सहायक सुपरिंटेंडेंट रमेश चंद ने बताया कि मंगलवार को हवालाती सुखजिदर सिंह उर्फ छोटा से 5.71 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। आरोपित ने अपनी जैकेट में चिट्टा छिपा रखा था।

chat bot
आपका साथी