संगरूर में तीन झपटमार मोबाइल छीनकर फरार, मामला दर्ज

स्थानीय हरेड़ी रोड पर तीन झपटमार एक मजदूर का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। बता दें कि शहर की एक्सचेंज रोड पर भी 12 जनवरी को रात 8 बजे के करीब तीन नौजवान एक 17 वर्षीय लड़के से उसका फोन छीनकर फरार हो गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:14 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 07:31 AM (IST)
संगरूर में तीन झपटमार मोबाइल छीनकर फरार, मामला दर्ज
संगरूर में तीन झपटमार मोबाइल छीनकर फरार, मामला दर्ज

संवाद सूत्र, संगरूर

स्थानीय हरेड़ी रोड पर तीन झपटमार एक मजदूर का मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। बता दें कि शहर की एक्सचेंज रोड पर भी 12 जनवरी को रात 8 बजे के करीब तीन नौजवान एक 17 वर्षीय लड़के से उसका फोन छीनकर फरार हो गए थे। पीड़ित रजिदर शाहू निवासी प्रीत नगर ने बताया कि वह किसी काम से हरेड़ी रोड़ की तरफ गया था। हरेड़ी रोड स्थित गुरुद्वारा साहिब के पास पहुंचा तो उसने किसी मित्र को फोन करने के लिए अपना मोबाइल फोन जेब से निकाला। पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों में से एक ने उसका फोन छीन लिया। घटना को अंजाम देकर तीनों आरोपित मौके से फरार हो गए। रजिदर ने बताया कि उसका सैमसंग कंपनी के फोन की कीमत 5500 रुपये थी। पुलिस ने जांच के बाद तीन नौजवानों रिकी निवासी अजीत नगर, सुखजीत सिंह निवासी हरेड़ी रोड, मनदीप सिंह निवासी हरेड़ी रोड प्रीत नगर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। ------------------ सड़क हादसे में संगरूर के व्यक्ति की मौत

संवाद सहयोगी, संगरूर

अमरगढ़ के गांव हथोया के एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के चाचा के बयानों के आधार पर टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अवतार सिंह निवासी हथोया ने बताया कि उसका भतीजा गुरप्रीत सिंह अपने मोटरसाइकिल पर किसी रिश्तेदार के यहां गांव ईसड़ा जा रहा था। रास्ते में गांव संगाला के पास तेज रफ्तार टैंकर ने गुरप्रीत सिंह की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। गंभीर अवस्था में घायल गुरप्रीत को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने टैंकर चालक निर्भय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी