चोरों ने एक दर्जन दुकानों को बनाया निशाना

नजदीकी गांव नदामपुर में मंगलवार सुबह सवा चार बजे के करीब एक दर्जन दुकानों को निशाना बनाकर तीन नकाबपोश नौजवान हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर गए। इससे लोगों व दुकानदारों में सहम पाया जा रहा है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की निशानदेही की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:28 PM (IST)
चोरों ने एक दर्जन दुकानों को बनाया निशाना
चोरों ने एक दर्जन दुकानों को बनाया निशाना

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर) : नजदीकी गांव नदामपुर में मंगलवार सुबह सवा चार बजे के करीब एक दर्जन दुकानों को निशाना बनाकर तीन नकाबपोश नौजवान हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर गए। इससे लोगों व दुकानदारों में सहम पाया जा रहा है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की निशानदेही की जा रही है।

जानकारी देते सिगला कन्फेक्शनरी व करियाना स्टोर के मालिक पुनीत कुमार रिकू ने बताया कि उसकी दुकान सहित कुछ दुकानों की पिछली दीवार व शटर बुरी तरह से तोड़े गए हैं। दुकानदारों का करीब एक लाख रुपये नुकसान हो गया है। दुकानदार महिदर कुमार, मनीश सचदेवा, करनैल सिंह, खालसा पैस्टीसाइड, राजिदर फोटोग्राफर ने प्रशासन से चोर गिरोह के सदस्यों को पकड़ने की मांग की है, ताकि आगे चलकर किसी दुकानदार का नुकसान न हो। इस संबंधी कालाझाड़ पुलिस चौकी इंचार्ज एसआइ बलविदर सिंह ने कहा कि यह काम किसी नशा करने वालों का हो सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी