पीर हैदर शेख मेले पर आए श्रद्धालुओं को लूटने वाले गिरोह का सदस्य काबू

राजस्थान से पीर हैदर शेख के मेले पर माथा टेकने आए श्रद्धालुओं को घेरकर लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:27 PM (IST)
पीर हैदर शेख मेले पर आए श्रद्धालुओं को लूटने वाले गिरोह का सदस्य काबू
पीर हैदर शेख मेले पर आए श्रद्धालुओं को लूटने वाले गिरोह का सदस्य काबू

संवाद सहयोगी, मालेरकोटला (संगरूर): राजस्थान से पीर हैदर शेख के मेले पर माथा टेकने आए श्रद्धालुओं को घेरकर लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीएसपी मालेरकोटला पवनजीत ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि इंस्पेक्टर जसवीर सिंह तूर मुख्य अफसर थाना सिटी टू मालेरकोटला ने अनट्रेस मामलों को ट्रेस करने के लिए मुहिम चलाई हुई है।

इसी मुहिम के तहत दीपक निवासी सेक्टर 12 वार्ड नंबर 7 बैकसाइड हाई स्कूल हनुमानगढ़ राजस्थान व अन्य 15 अक्टूबर सुबह दो बजे पीर हैदर शेख मालेरकोटला की दरगाह पर माथा टेकने जा रहे थे। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर लिया। उनसे पांच मोबाइल फोन और नकदी छीनकर फरार हो गए। थाना सिटी-2 में 15 अक्टूबर को मुकदमा नंबर 116 दर्ज किया गया था।

डीएसपी पवनजीत ने बताया कि कार्रवाई के चलते उसमान सुलतान उर्फ सनी निवासी अजीमपुरा को 16 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के दौरान शकील उर्फ कीलो निवासी इलआशकों वाला मोहल्ला को नामजद कर उसे ढूंढा जा रहा है। आरोपित उसमान सुलतान से पूछताछ जारी है। उससे सिलवर मोबाइल फोन और 500 रुपये करंसी बरामद की गई है।

दूसरे मामले में पुलिस ने तीन वर्षों से ठगी के मामले में भगौड़े दंपती को गिरफ्तार किया है। बेअंत सिंह निवासी लछीबंदी हिमताणा और कुलदीप कौर पत्नी अमरीक सिंह लसोई थाना अहमदगढ़ शामिल हैं। दोनों 23 फरवरी 2018 से भगौड़े थे।

chat bot
आपका साथी