कंपनी ने मांगें पूरी करने का दिलाया भरोसा, भूख हड़ताल समाप्त

आदर्श स्कूल बालद ख‌रु्द के स्टाफ की मांगों को लेकर प्रिसिपल द्वारा शुरू की भूखहड़ताल मंगलवार को नौवें दिन कंपनी के आश्वासन पर समाप्त करवाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:13 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:13 PM (IST)
कंपनी ने मांगें पूरी करने का दिलाया भरोसा, भूख हड़ताल समाप्त
कंपनी ने मांगें पूरी करने का दिलाया भरोसा, भूख हड़ताल समाप्त

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

आदर्श स्कूल बालद ख‌रु्द के स्टाफ की मांगों को लेकर प्रिसिपल द्वारा शुरू की भूखहड़ताल मंगलवार को नौवें दिन कंपनी के आश्वासन पर समाप्त करवाई गई। एसडीएम भवानीगढ़ द्वारा प्रिसिपल व स्टाफ अध्यापकों की कंपनी के अधिकारी से बैठक करवाकर मामला सुलझा दिया है।

बता दें कि स्कूल स्टाफ लंबे समय से स्कूल प्रबंधन चलाने वाली कंपनी के खिलाफ धरने प्रदर्शन कर रहे थे। इसके समर्थन में स्कूल प्रिसिपल वेद व्रत पलाह ने भूख हड़ताल शुरु की थी। इस दौरान वह तबीयत बिगड़ने के चलते दो बार अस्पताल जा चुके हैं। अध्यापक अमरजीत जोशी ने बताया कि बैठक में एसडीएम भवानीगढ़, स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के चेयरमैन दर्शन सिंह सरपंच बालद खुर्द, सदस्य हरदेव सिंह, कंपनी अधिकारी हरविदर सिंह, अध्यापक दल के वरिदरजीत विशेष तौर पर शामिल हुए। करीब एक घंटा चली बैठक में कंपनी द्वारा अध्यापकों की मांगों को मानने का आश्वासन दिया। इसके लिए एक लिखती भरोसा तीस जुलाई को एसडीएम कार्यालय जमा करवाने का विश्वास दिलाया गया। इस पर प्रिसिपल वेद व्रत पलाह को जूस पिलाकर भूख हड़ताल खत्म करर्वाइ गई। प्रदीप सिंह, भगवंत सिंह, सलीम मोहम्मद, सुखविदर कौर, सतविदर कौर आदि अध्यापक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी