नगर कौंसिल ने दुकानों के आगे रखा सामान उठवाया, कइयों ने लगाया पक्षपात का अरोप

शहर के दुकानदारों ने नगर कौंसिल अधिकारियों पर उनसे पक्षपात करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:41 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:41 PM (IST)
नगर कौंसिल ने दुकानों के आगे रखा सामान उठवाया, कइयों ने लगाया पक्षपात का अरोप
नगर कौंसिल ने दुकानों के आगे रखा सामान उठवाया, कइयों ने लगाया पक्षपात का अरोप

संवाद सहयोगी, अहमदगढ़

शहर के दुकानदारों ने नगर कौंसिल अधिकारियों पर उनसे पक्षपात करने के आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि अधिकारी अपने चहेतों की दुकानों के आगे से सामान नहीं उठवाते। जानबूझकर दूसरे दुकानदारों को परेशान करते हैं।

गौर हो कि नगर कौंसिल अहमदगढ़ ने त्योहारों के मद्देनजर ट्रैफिक समस्या को दूर करने के लिए दुकानों के आगे रखे गए सामान को उठाने के लिए सुपरिंटेंडेंट इफ्तकार अहमद व इंस्पेक्टर बलजिदर मोहन की अगुवाई में मुहिम शुरू की हुई है।

नगर कौंसिल अधिकारियों ने कहा कि गत दिनों शहर के विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने एसडीएम हरबंस सिंह से मुलाकात करके ट्रैफिक समस्या से अवगत करवाया था। एसडीएम के आदेश पर ही कार्रवाई शुरू की गई है। दूसरी तरफ दुकानदारों ने कहा कि नगर कौंसिल की ओर से कोई भी मुनियादी नहीं करवाई गई। नगर कौंसिल प्रधान विकास टंडन ने कहा कि दुकानदारों की ओर से ट्रैफिक व्यवस्था में रूकावट डाली जा रही है। उन्होंने खुद दुकानदारों का सामान नहीं उठाया, उक्त कार्रवाई एसडीएम के आदेश पर की गई है।

------------------ मांग पर हुई कार्रवाई

एसडीएम हरबंस सिंह ने कहा कि शहर की सभी राजनीतिक पार्टियों की ओर से ट्रैफिक समस्या संबंधी ज्ञापन सौंपा गया था। इसके चलते कार्रवाई की गई है। किसी को भी नाजायज तौर पर परेशान नहीं किया गया।

chat bot
आपका साथी