79 दिन से टंकी पर डटे पांच सदस्यों उतरे, दो दूसरे साथी चढ़े

79 दिन से टंकी पर संघर्ष कर रहे पांच सदस्यों की जगह दो नए सदस्यों को किया टंकी पर शिफ्ट हो गए। संवाद सहयोगी संगरूर 4 सितंबर से लगातार पानी की टंकी पर संघर्ष कर रहे टीईटी पास बेरोजगार ईटीटी अध्यापकों का संघर्ष 79वें दिन में प्रवेश कर गया है। बुधवार को यूनियन के सदस्यों द्वारा 4 सितंबर से पानी की टंकी पर डटे पांच बेरोजगार अध्यापकों को पानी की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 11:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 06:12 AM (IST)
79 दिन से टंकी पर डटे पांच सदस्यों उतरे, दो दूसरे साथी चढ़े
79 दिन से टंकी पर डटे पांच सदस्यों उतरे, दो दूसरे साथी चढ़े

संवाद सहयोगी, संगरूर :

गत चार सितंबर से लगातार पानी की टंकी पर चढ़ कर संघर्ष कर रहे टीईटी पास बेरोजगार ईटीटी अध्यापकों का संघर्ष 79वें दिन से लगातार चल रहा है।

बुधवार को चार सितंबर से पानी की टंकी पर डटे थे पांच बेरोजगार अध्यापकों को उतारकर नए दो सदस्यों को पानी की टंकी पर संघर्ष के लिए चढ़ा दिया। यूनियन के प्रांतीय प्रधान सहित अन्य सदस्यों ने सरकार को आगामी 24 नवंबर को कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिगला की कोठी का घेराव करने की चेतावनी दी। यूनियन के दो साथी मनी संगरूर व बलजीत फिरोजपुर ने ऐलान किया कि वह रोजगार मिलने के बाद ही टंकी से नीचे उतरेंगे।

गौर हो कि चार सितंबर से यूनियन के पांच सदस्यों जसवीर कौर मानसा, गुरप्रीत कौर मानसा, जनको रानी, कुलवंत सिंह फिरोजपुर व सुखजीत सिंह ने रोजगार प्राप्ति सहित अपनी मांगों के लिए पानी की टंकी पर लगातार डटे हुए थे। यूनियन के प्रांतीय प्रधान दीपक कंबोज ने कहा यूनियन अपनी मांगों को लेकर आगामी 24 नवंबर को शिक्षा मंत्री की कोठी का घेराव करेगी। 24 नवंबर को यूनियन द्वारा राज्य भर में बेरोजगार अध्यापकों को सरकार के खिलाफ लामबंद करेगी व शिक्षा मंत्री की कोठी के घेराव करने वाले दिन सभी बेरोजगार अध्यापक संघर्ष में शामिल होंगे। जब तक सरकार उनकी मांगों को पुरा नहीं करती, तब तक संघर्ष को जारी रखा जाएगा। प्रेस सचिव दीप बनारसी, पीआरएसयू से गुरविदर, तर्कशील सोसायटी से परमवेद, सीनियर उपप्रधान संदीप सामा, जरनैल सिंह, राज कुमार मानसा, रविदर अबोहर व नीलम मानसा सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी