बरसात से धंसी भवानीगढ़ की गलियां, नारेबाजी

गत दिनों हुई बरसात ने नगर कौंसिल द्वारा शहर में डाले गए सीवरेज व गलियों में लगाई गईं इंटरलाकिग टाइलों की मजबूती के दावों की पोल खोलकर रख दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 03:53 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 03:53 PM (IST)
बरसात से धंसी भवानीगढ़ की गलियां, नारेबाजी
बरसात से धंसी भवानीगढ़ की गलियां, नारेबाजी

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

गत दिनों हुई बरसात ने नगर कौंसिल द्वारा शहर में डाले गए सीवरेज व गलियों में लगाई गईं इंटरलाकिग टाइलों की मजबूती के दावों की पोल खोलकर रख दी है। जगह-जगह गलियां धंस गई हैं, सीवरेज की हौंदियां दबने से राहगीरों को परेशानी उठानी पड़ रही है। इसी रोष में मोहल्ला निवासियों द्वारा नगर कौंसिल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

काकड़ा रोड निवासी परमिदर सिंह, इंद्रजीत सिंह, हरविदर सिंह, मनदीप सिंह, करमजीत कौर, चरणजीत कौर ने कहा कि यदि पहली बरसात से ऐसा हाल है तो जुलाई-अगस्त में शहर की गलियों व सीवरेज का क्या हाल होगा। ऐसा कर जहां नगर कौंसिल सरकारी पैसे को बर्बाद कर रहा है वहीं लोगों के लिए सुविधा की बजाय मुसीबत पैदा की जा रही है। लोगों ने मांग की कि संबंधित ठेकेदार द्वारा करवाए कार्य की जांच करवाई जाए, गलियों व सीवरेज की हालत जल्द सुधारी जाए। नगर कौंसिल के प्रधान सुखजीत कौर पूनिया के पति बलविदर सिंह ने कहा कि शहर में करवाया गया काम उनका पदभार संभालने से पहले किया गया है। फिर भी वह जांच करवाएंगे। ठेकेदार को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी