नववर्ष के पहले दिन सात घरो में गूंजी किलकारियां

संगरूर में नव वर्ष पर सात घरों में बच्चों ने लिया जन्म।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 10:23 PM (IST)
नववर्ष के पहले दिन सात घरो में गूंजी किलकारियां
नववर्ष के पहले दिन सात घरो में गूंजी किलकारियां

संवाद सूत्र, संगरूर : वर्ष 2020 में महामारी के दौरान मायूसी वाले दिनों के बाद जहां सभी लोगों ने बड़े हर्षोल्लास व खुशियों की कामना कर 2021 का स्वागत किया, वहीं स्थानीय सिविल अस्पताल में नववर्ष के पहले ही दिन सात घरों में नवजात शिशु का उपहार लेकर आया। शहर के सात घर वर्ष के पहले ही दिन नन्हें बच्चों की प्यारी किलकारियों से गूंज उठे। सिविल अस्पताल में नववर्ष के पहले ही दिन नवजात की सौगात पाकर बच्चों के माता पिता ने खुशी जाहिर करते हुए भगवान को धन्यवाद किया। गौर हो कि सिविल अस्पताल में वीरवार रात्रि से बाद सात बच्चों ने जन्म लिया, जिनमें से एक घर में बेटा व बाकी के छह घरों में लड़कियों ने जन्म लिया। घर की रौनक को पाकर सभी के चेहरे खिले से दिखे।

बच्ची की सौगात से परिवार पूरा हो गया: संदीप कौर

मैहलां चौक निवासी संदीप कौर ने कहा कि उसका पति कुलविदर सिंह भट्ठे पर काम करता है व उनके घर में पहले एक बेटा है। नववर्ष को वाहेगुरु ने उनको बेटी की सौगात देकर उनका परिवार पूरा कर दिया है। सभी परिवार वाले बेहद खुश हैं। शुक्रवार को उनके घर में नववर्ष व बेटी के जन्म की पार्टी की जाएगी।

बेटी की इच्छा थी जो रब्ब ने पूरी कर दी: बलजिदर कौर

लुधियाना निवासी बलजिदर कौर ने बताया कि उसका पति अजय कुमार प्राईवेट जॉब करता है। उन्हें बेटी की ही इच्छा थी जो रब्ब ने पूरी कर दी है। उनकी इच्छा रब्ब ने नए वर्ष के पहले ही दिन पूरी कर दी है। वह अपने मायके आई हुई है। घर जाकर वह नए वर्ष व बेटी के जन्म का जश्न एक साथ मनाएंगे।

नववर्ष को भगवान ने दिया पहला बच्चा: अमर

संगरूर निवासी जसप्रीत कौर व अमर ने बताया कि उनके घर में पहला बच्चे ने जन्म लिया है। न्यू इयर के पहले ही दिन भगवान ने उनके घर रौनक बिखेर दी है। सारा परिवार बेहद खुश है। बेटी के जन्म के साथ ही नव वर्ष का जश्न होगा व जमकर नाच गाना किया जाएगा।

बेटी की सौगात पाक बेहद खुश हैं:सुनिता

धूरी निवासी सुनिता ने बताया कि उनके पति जीतू दिहाड़ीदार हैं कहा करते थे कि घर में लक्ष्मी होनी चाहिए। नव वर्ष के दिन घर में बेटी पैदा हुई है, जिससे उसका पति व सारा परिवार बेहद खुश है।

chat bot
आपका साथी