डीसी दफ्तर के समक्ष गरजेगा एससी भाईचारा

प्रांतीय सरकार की तरफ से गरीब वर्ग से किए वादों को लेकर समाजसेवी संस्था हामी मजदूर दे.. की तरफ से गत दिनों रोष मार्च उपरांत बीडीपीओ दफ्तर भवानीगढ़ का घेराव किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 05:46 PM (IST)
डीसी दफ्तर के समक्ष गरजेगा एससी भाईचारा
डीसी दफ्तर के समक्ष गरजेगा एससी भाईचारा

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

प्रांतीय सरकार की तरफ से गरीब वर्ग से किए वादों को लेकर समाजसेवी संस्था हामी मजदूर दे.. की तरफ से गत दिनों रोष मार्च उपरांत बीडीपीओ दफ्तर भवानीगढ़ का घेराव किया गया था। कोई स्वीकृति मिलती न देख संस्था ने फिर से मोर्चाबंदी शुरू कर दी है। विभिन्न गांवों में नुक्कड़ बैठकें करने के बाद संस्था ने पंजाब सरकार के खिलाफ आठ दिसंबर को प्रदर्शन करते हुए डीसी संगरूर के दफ्तर के समक्ष प्रदर्शन करने का एलान किया।

ब्लाक प्रधान जगसीर सिंह नारायणगढ़, कुलदीप सिंह मुंशीवाला ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने गरीब लोगों के साथ 2017 में वादा किया था कि सरकार बनने पर गरीब लोगों को पांच-पांच मरले के प्लाट दिए जाएंगे, परन्तु पौने पांच साल बीत चुके हैं सरकार ने अभी तक विधानसभा हलका संगरूर में लाभार्थियों को एक भी प्लाट नहीं दिया। उन्होंने बताया कि पहले भी बीडीओ दफ्तर का घेराव कर चुके हैं, परन्तु प्रशासन के कानों पर जूं नहीं सरक रही। आठ दिसंबर को संगरूर में विशाल जलसा किया जाएगा। बा•ारों में से रोष मार्च करके डीसी दफ्तर का घेराव किया जाएगा। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर गरीब लोगों के साथ किया हुआ वादा पूरा नहीं किया तो कांग्रेस के किसी भी नेता को गांवों में ़खासकर एससी भाईचारों के मोहल्लों में घुसने नहीं दिया जाएगा। हरेक जगह पर कांग्रेसी मंत्रियों का विरोध किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी