सरपंच ने महिला से बोले अपशब्द, थाने पहुंचा मामला

सरपंच ने महिला से बोले अपशब्द, थाने पहुंचा मामला

नजदीकी गांव खेड़ी कलां के सरपंच द्वारा अनुसूचित जाति वर्ग की महिला को गलत शब्द बोलने से भड़की महिलाओं ने सरपंच के खिलाफ थाना शेरपुर में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 03:35 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, शेरपुर (संगरूर)

नजदीकी गांव खेड़ी कलां के सरपंच द्वारा अनुसूचित जाति वर्ग की महिला को गलत शब्द बोलने से भड़की महिलाओं ने सरपंच के खिलाफ थाना शेरपुर में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। महिला जसपाल कौर ने बताया कि सरपंच मलकीत सिंह ने उससे गाली-गलौच की जबकि सरपंच से उसका कोई झगड़ा नहीं है। उसने तीन दिन पहले थाना शेरपुर में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

रविवार को जमीन प्राप्ति संघर्ष कमेटी की जोनल सचिव परमजीत कौर के नेतृत्व में महिलाएं थाने पहुंची। थानेदार प्रवीन सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द मामले की जांच की जाएगी। जमीन प्राप्ति कमेटी के नेता परमजीत कौर व गुरमीत सिंह पंचायत सदस्य ने कहा कि सरपंच का रवैया अनुसूचित जाति वर्ग की महिलाओं के प्रति बुरा है। यदि महिला को इंसाफ न मिला तो संघर्ष तेज किया जाएगा। इस मौके पर जसपाल कौर, चरनजीत कौर, परमजीत कौर, मनजीत कौर, अमरजीत कौर आदि उपस्थित थे।

सरपंच मलकीत सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि उन पर लगाए आरोप बेबुनियाद हैं। उसने किसी महिला से गाली गलौच नहीं की।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.