सरपंच के बेटे की मौत, तीन लोगों पर चिट्टे का टीका लगाने का आरोप

गांव नागरा की मौजूदा महिला सरपंच के बेटे की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:34 PM (IST)
सरपंच के बेटे की मौत, तीन लोगों पर चिट्टे का टीका लगाने का आरोप
सरपंच के बेटे की मौत, तीन लोगों पर चिट्टे का टीका लगाने का आरोप

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

गांव नागरा की मौजूदा महिला सरपंच के बेटे की मौत हो गई। महिला सरपंच ने दो व्यक्तियों व एक महिला पर आरोप लगाया है कि उसके बेटे को चिट्टे का टीका लगाकर मौत के घाट उतार गया है। पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है।

थाना प्रमुख इंस्पेक्टर गुरदीप सिंह संधू ने बताया कि परमजीत कौर निवासी नागरा ने पुलिस को बयान में कहा कि उसका बेटा जसकीरत सिंह 24 अप्रैल को सुबह साढ़े नौ बजे अपनी कार में गांव की बाबा सिद्ध समाध पर माथा टेकने गया था। थोड़ी देर बाद फोन पर पता चला कि वह राजिदर सिंह उर्फ गुग्गु के घर पर है, जल्द घर लौट आएगा। शाम छह बजे जसकीरत कार में फग्गुवाला कैंचियां से नजदीक बेसुध हालत में मिला। जब उसे अस्पताल लाया गया तो वहां उसकी मौत हो गई। परमजीत कौर ने बताया कि उनके द्वारा अपने स्तर पर की गई निजी पड़ताल के दौरान उसे शक है कि राजिदर सिंह व मनागर सिंह ने रानी कौर से मिलकर चिट्टे का टीका लेकर जसकीरत को लगा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बयान के आधार पर राजिदर सिंह उर्फ गुगु व मनागर सिंह सहित रानी कौर निवासी गांव हरकृष्णपुरा के खिलाफ थाना भवानीगढ़ में मामला दर्ज कर लिया। राजिदर व मनागर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिला रानी कौर की गिरफ्तारी बाकी है।

chat bot
आपका साथी