केजरीवाल की रैली मोदी की सियासी ताबूत में आखिरी कील होगी साबित : इलवाल

जागरण संवाददाता, संगरूर :

20 जनवरी को बरनाला में होने जा रही दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के कनवीनर अर¨वद केजरीवाल की रैली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सियासी जीवन व केंद्र सरकार की लोक विरोधी नीतियों को खत्म करेगी।

उक्त बात आम आदमी पार्टी के मालवा जोन-3 के महासचिव अवतार ¨सह ईलवाल ने कही। उन्होंने कहा कि केजरीवाल द्वारा दिल्ली में किए विकास, सेहत व शिक्षा सुधार लोगों के सामने है। यदि दिल्ली से पंजाब सरकार की तुलना की जाए तो मौजूदा पंजाब सरकार के मुख्यमंत्री भी गुटका साहिब की शपथ लेकर नशा खत्म करने सहित अन्य किए वादों को पूरा करने में फेल हुए हैं। किसानों-मजदूरों से धोखा करने के सिवाए सरकार ने उन्हें कुछ नहीं दिया। पंजाब सरकार की मुलाजिम विरोधी नीतियां, विगत 24 माह के एरियर सहित डीए की किश्तें दबाकर बैठी है। हर माह मुलाजिमों के वेतन में से 200 रुपये की कटौती करके उन पर टैक्स के रूप में जजिया कर वसूल रही है। विगत दिनों मौजूदा कांग्रेस पार्टी के विधायक कुलबीर ¨सह जीरा द्वारा वित्तमंत्री मनप्रीत ¨सह बादल की मौजूदगी में सरकार द्वारा पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर दर्ज किए झूठे मामले की पोल खोलकर शपथ ग्रहण समागम का बायकॉट करना भी कैप्टन की अगुआई वाली सरकार की घटिया नीतियों की पोल खोलता है, यह अति ¨नदनीय है। पंजाब में कैप्टन सरकार व केंद्र में मोदी सरकार दोनों ही जुमलेबाजों की सरकारें बन चुकी हैं, क्योंकि न तो पंजाब की जनता किए वादे कैप्टन अम¨रदर ¨सह पूरा कर पाए और न ही पौने पांच वर्ष में मोदी ने देश की दशा को सुधारा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.