आनलाइन लेख मुकाबले में नौवीं कक्षा का साहिल प्रथम

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल खनौरी कलां में शिक्षा विभाग के निर्देश पर श्री गुरु तेग बहादुर साहिब के 400 वर्षीय प्रकाश पर्व को समर्पित आनलाइन लेख मुकाबले करवाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 May 2021 04:59 PM (IST) Updated:Thu, 20 May 2021 04:59 PM (IST)
आनलाइन लेख मुकाबले में नौवीं कक्षा का साहिल प्रथम
आनलाइन लेख मुकाबले में नौवीं कक्षा का साहिल प्रथम

संवाद सूत्र, खनौरी (संगरूर)

सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल खनौरी कलां में शिक्षा विभाग के निर्देश पर श्री गुरु तेग बहादुर साहिब के 400 वर्षीय प्रकाश पर्व को समर्पित आनलाइन लेख मुकाबले करवाए गए। ब्लाक अफसर मूनक के कोआर्डिनेटर अमरजीत कौर व प्रिसिपल दविदर कौर की देखरेख में हुए मुकाबले में नौवीं से 12वीं कक्षा के छात्रों ने हिस्सा लिया। इसमें नौवीं कक्षा के साहिल ने पहला, दसवीं कक्षा के प्रेम कुमार ने दूसरा व दसवीं कक्षा के परमिदर सिंह ने तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिसिपल दविदर कौर ने कहा कि लेख मुकाबले की तैयारी इंचार्ज नीरू मैथेमैटिक्स ने करवाई। स्

वहीं संगरूर के ब्लाक शेरपुर के सरकारी सीसे. स्कूल घनौरी कलां में भी छात्रों के आनलाइन लेख मुकाबले करवाए गए। प्रिसिपल परमजीत सिंह ने बताया कि मुकाबले में 12वीं कक्षा की जशनदीप कौर ने पहला, बारवीं की गुरलीन कौर ने दूसरा व दसवीं की जसवीन कौर ने तीसरा स्थान हासिल किया। यह मुकाबले स्कूल एक्टिविटि नोडल इंचार्ज मनोज कुमार शर्मा के नेतृत्व में करवाए गए।

chat bot
आपका साथी