अकाली-बसपा का गठबंधन भाजपा की देन: हरपाल चीमा

अकाली दल व बहुजन समाज पार्टी का राजनीतिक गठबंधन मौकापरस्तों का गठबंधन है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:08 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:08 PM (IST)
अकाली-बसपा का गठबंधन भाजपा की देन: हरपाल चीमा
अकाली-बसपा का गठबंधन भाजपा की देन: हरपाल चीमा

संवाद सूत्र, धूरी (संगरूर)

अकाली दल व बहुजन समाज पार्टी का राजनीतिक गठबंधन मौकापरस्तों का गठबंधन है। अकाली दल पंजाब में अपना आधार गंवा चुकी है व बसपा के बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत ही नहीं। यह बातें रविवार को श्री सनातन धर्मसभा अस्पताल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता व पंजाब विधानसभा में विरोधी पक्ष के नेता एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा ने कहीं। वह आप नेता संदीप सिगला की याद में उनकी टीम की तरफ से लगाए गए रक्तदान कैंप में भाग लेने पहुंचे थे।

उन्होंने अकाली दल व बसपा के गठबंधन में भाजपा की शिरकत को बताते कहा कि अकाली दल ने बसपा को ज्यादातर वही सीटें छोड़ी हैं, जिन सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ती रही है। भाजपा, अकाली दल का गठबंधन टूटने के बाद भी यह अभी भीतर से एकजुट हैं।

पंजाब की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते कहा कि कांग्रेस अपना किया एक भी वादा पूरा करने में कामयाब साबित नहीं हुई है, बल्कि कांग्रेस के राज में रेत माफिया, शराब, सेहत माफिया, टाइल माफिया, ट्रांसपोर्ट माफिया, ड्रग माफिया सरकार की शह के तहत चल रहे हैं, जिन्हें सीधे तौर पर कांग्रेसी मदद कर रहे हैं। साढ़े चार वर्ष देश भर में सबसे महंगी बिजली बेचने वाली कैप्टन सरकार अब चुनावी स्टंट करने जा रही है। पंजाब खुद बिजली पैदावार वाला राज्य होने के बावजूद सबसे महंगी बिजली बेच रहा है।

क्षेत्र महलकलां से विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी, भाई गुरदास इंस्टीट्यूशंज के चेयरमैन मिकू जवंधा, परमिदर पुन्नू कातरों, सीनियर एडवोकेट भूषण गर्ग, आप वूमेन विग की जिला सचिव एडवोकेट नरिदर कौर, अग्रवाल सभा धूरी के प्रधान अमन गर्ग, संजीव संजू गोयल भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी