यूनियन के सचिव के समर्थन में बिजली कर्मी किए प्रदर्शन

धूरी संगरूर पीएसईबी इंप्लाइज फेडरेशन द्वारा स्वर्ण कुमार की अगुआई में सहायक कार्यकारी इंजीनियर के खिलाफ रोष रैली कर संगठन के सचिव गगनदीप सिंह को रंजिश तहत मुअत्तल करने की निदा करते हुए तुरंत मुअत्तली रद्द करने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 06:07 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 06:07 PM (IST)
यूनियन के सचिव के समर्थन में बिजली कर्मी किए प्रदर्शन
यूनियन के सचिव के समर्थन में बिजली कर्मी किए प्रदर्शन

जेएनएन, धूरी (संगरूर) : पीएसईबी इंप्लाइज फेडरेशन द्वारा स्वर्ण कुमार की अगुआई में सहायक कार्यकारी इंजीनियर के खिलाफ रोष रैली कर संगठन के सचिव गगनदीप सिंह को रंजिशन मुअत्तल करने की निदा करते हुए आदेश को तुरंत रद करने की मांग की।

इस मौके पर रैली को संबोधित करते हुए यूनियन नेता सुखदेव शर्मा, फेडरेशन नेता गोरा दास, महिदर राम, हरदीप सिंह ने गगनदीप सिंह को रंजिश तहत मुअत्तल करने के आरोप लगाते कहा कि जिस समय की घटना बनाकर गगनदीप सिंह को मुअत्तल किया गया है, उस समय वह पीस रेट पर मीटर रीडर के तौर पर पावरकॉम में कार्य करता था। बार एसोसिएशन के चैंबर के जिस मीटर की कथित रीडिग संबंधी उसे मुअत्तल किया गया है, इस बार एसोसिएशन धूरी द्वारा उक्त चैंबर को 9 मई 2019 तक बंद रहने की पुष्टि करते हुए गगनदीप सिंह के हक में लिखकर दिया गया है। इसके बावजूद सहायक कार्यकारी इंजीनियर द्वारा लगातार पत्र जारी करके मुलाजिम को परेशान किया गया। उन्होंने गगनदीप सिंह को संगठन रंजिश तहत परेशान करने का आरोप लगाते कहा कि यदि 27 मई तक उसकी मुअत्तल के आदेश रद न की गई तो संघर्ष को तेज किया जाएगा।

इस मौके टीएसयू के प्रधान रणजीत सिंह, सचिव वरिदर कुमार आदि उपस्थित थे। लगाए गए आरोप गलत हैं : तरसेम जिंदल

इस बारे में सहायक निगरान इंजीनियर तरसेम जिदल ने रंजिश तहत मुअत्तल करने के आरोप को नकारते हुए कहा कि उन्होंने निचले स्तर के अधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी