रोटरी क्लब ने रिटायर्ड डा. प्रदीप सूद को सम्मानित किया

सरकारी अस्पताल अहमदगढ़ में लंबा समय सेवाएं देने पश्चात सेवानिवृत हुए डा. प्रदीप सूद को सम्मानित करने हेतु रोटरी क्लब द्वारा संस्था के प्रधान तरसेम गर्ग की अगुआई में सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 04:45 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:45 PM (IST)
रोटरी क्लब ने रिटायर्ड डा. प्रदीप सूद को सम्मानित किया
रोटरी क्लब ने रिटायर्ड डा. प्रदीप सूद को सम्मानित किया

संवाद सहयोगी, अहमदगढ़ (संगरूर) : सरकारी अस्पताल अहमदगढ़ में लंबा समय सेवाएं देने पश्चात सेवानिवृत हुए डा. प्रदीप सूद को सम्मानित करने हेतु रोटरी क्लब द्वारा संस्था के प्रधान तरसेम गर्ग की अगुआई में सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इसमें डा. सूद को उनके द्वारा निभाई शानदार सेवाओं के चलते विशेष तौर पर सम्मानित किया गया।

संस्था के प्रधान तरसेम गर्ग ने कहा कि डा. सूद ने अपनी सेवाएं नि:स्वार्थ दी है। पिछले वर्ष कोरोना की भयानक बीमारी दौरान उन्होंने दिन रात मरीजों की सेवा की है। प्रधान गर्ग ने सरकार से मांग की कि महामारी को देखते हुए डा. सूद की सेवाओं में बढ़ोतरी की जाए, क्योंकि सरकारी अस्पताल में स्टाफ की भारी कमी है। डा. सूद ने कहा कि मरीजों की देखभाल करना डाक्टर का फर्ज होता है, जिसे वह सेवानिवृति के बाद भी करते रहेंगे। इस मौके पर डा. ममता सिगला, महेश शर्मा, अशोक वर्मा, पार्षद दीपक शर्मा, अजय जैन, प्रदीप सेठी, कमलदीप गर्ग आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी