नवरात्र के दौरान भंडारा लगाने व वालंटियरों को सौंपी जिम्मेदारी

श्री दुर्गा सेवा दल पंजाब द्वारा 31 ब्रांचों के सहयोग से प्रांतीय प्रधान मुरारी लाल मित्तल के नेतृत्व में सावन के नवरात्र में माता श्री नयना देवी हिमाचल प्रदेश में विशाल भंडारा वालंटियर ड्यूटी व मेडिकल कैंप लगाया जाता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:37 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:37 PM (IST)
नवरात्र के दौरान भंडारा लगाने व वालंटियरों को सौंपी जिम्मेदारी
नवरात्र के दौरान भंडारा लगाने व वालंटियरों को सौंपी जिम्मेदारी

जागरण संवाददाता, संगरूर

श्री दुर्गा सेवा दल पंजाब द्वारा 31 ब्रांचों के सहयोग से प्रांतीय प्रधान मुरारी लाल मित्तल के नेतृत्व में सावन के नवरात्र में माता श्री नयना देवी हिमाचल प्रदेश में विशाल भंडारा, वालंटियर ड्यूटी व मेडिकल कैंप लगाया जाता है। इस वर्ष नौ अगस्त से 16 अगस्त तक माता के नवरात्र हैं।

श्री दुर्गा सेवा दल संगरूर के सहयोग से प्रधान मुरारी लाल मित्तल के नेतृत्व में होटल डीएफसी में विशेष बैठक की गई। सभी ब्रांचों के सदस्यों ने हिस्सा लिया। संस्था के महासचिव प्यार चंद ने भंडारा की रूपरेखा के बारे में जानकारी दी। सदस्यों ने माता के श्रद्धालुओं को हर तरह की सुविधा देने के लिए पूरा सहयोग देने का विश्वास दिलाया। श्री दुर्गा सेवा दल संगरूर के प्रधान अरूप सिगला ने बताया कि सदस्य वालंटियर ड्यूटी, मेडिकल कैंप व लंगर की सेवा करेंगे। वह अपने साथ आधार कार्ड, कोविड-19 टीकाकरण सर्टिफिकेट, मास्क, सैनिटाइजर साथ लेकर ड्यूटी पर आएं व सरकार की हिदायतें के अनुसार ड्यूटी करेंगे। राजेश कुमार राजू, अनुराग गोयल, देवी सिगला, मदन लाल गोयल, जरनैल सिंह, रमेश गोयल, गोबिदरपाल शर्मा, संजय गुप्ता, मोहन लाल गोयल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी