बदले जाएंगे खस्ताहाल बिजली मीटर के बक्से

लंबे अर्से से खस्ताहाल बिजली मीटरों से परेशान जनता की आखिरकार सुनी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 04:05 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 04:05 PM (IST)
बदले जाएंगे खस्ताहाल बिजली मीटर के बक्से
बदले जाएंगे खस्ताहाल बिजली मीटर के बक्से

संवाद सूत्र, दिड़बा (संगरूर)

लंबे अर्से से खस्ताहाल बिजली मीटरों से परेशान जनता की आखिरकार सुनी गई। अब न सिर्फ कसबे में लगे खस्ताहाल मीटरों की दशा व दिशा बदली जाएगी, बल्कि कसबे के खस्ताहाल हो चुके बिजली के खंभों को भी बदला जाएगा।

गौर हो कि दैनिक जागरण ने 2 अक्टूबर के अंक में बाक्स से हादसों का खतरा, टूटे मीटर बाक्सों से होती है स्पार्किंग, लोगों ने बदलने की मांग की, शीर्षक खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। खबर छपने के बाद हरकत में आए प्रशासन ने तुरंत ही इस पर काम शुरू कर दिया था। अब कसबे में लगे मीटरों के बक्सों को बदलने का काम शुरू हो गया है।

कसबा निवासी नरेश कुमार व रणजीत सिंह ने कहा कि पावरकाम विभाग द्वारा गलियों व नुक्कड़ों पर लगाए बिजली बक्सों की हालत खस्ता हो चुकी थी, जिसको लेकर हमेशा हादसों का डर बना रहता था। मामले को जब दैनिक जागरण के सामने लाया गया, तो दैनिक जागरण ने मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसके बाद अब बाक्स बदलने का काम शुरू होने लगा है। शहर निवासी केवल कृषण, अनिल कुमार व हरप्रीत सिंह द्वारा विभाग का धन्यवाद किया गया।

जेई मनिदर सिंह ने कहा कि उच्चाधिकारियों की हिदायत पर शहर के टूट हुए मीटर बक्से बदले जा रहे हैं। जल्द बिजली सप्लाई दुरूस्त कर दी जाएगी। साथ में नंगी तारों, जोड़ और टेढे़ मेढे़ हुए खंभों को भी ठीक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता को किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं आने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी