पंच पर लगा गली से उखाड़ी टाइलें खेत में जमा करने का आरोप

नजदीकी गांव बडरूखां में पंचायत सदस्य द्वारा गली की उखाड़ी ईंटें अपने खेत में ले जाने पर गांव निवासियों में रोष पाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:31 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:31 PM (IST)
पंच पर लगा गली से उखाड़ी टाइलें खेत में जमा करने का आरोप
पंच पर लगा गली से उखाड़ी टाइलें खेत में जमा करने का आरोप

संवाद सूत्र, संगरूर

नजदीकी गांव बडरूखां में पंचायत सदस्य द्वारा गली की उखाड़ी ईंटें अपने खेत में ले जाने पर गांव निवासियों में रोष पाया जा रहा है। गांव के समाज सेवी तरसेम सिंह, हरपाल सिंह पूर्व पंचायत सदस्य व दविदर सिंह ने बताया कि गांव के पंचायत सदस्य सुखविदर सिंह ने गलियों में इंटरलॉकिग टाइलें लगाते समय पुरानी उखाड़ी गई ईंटें पंचायत की ट्राली के जरिए अपने खेत में जमा कर ली हैं। वहीं ट्रैफिक वाहन देखने वाले मोड़ पर लगे शीशे भी ले गया है। यह सब सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। गांव निवासियों ने लिखती रूप में मांग की कि प्रशासन इस तरफ तुरंत ध्यान दें।

गांव के सरपंच कुलजीत सिंह तूर ने कहा कि मामला उनके ध्यान में नहीं है। बीडीपीओ लैनिन गर्ग ने कहा कि मामले का उनकी तरफ से गांव जाकर जायजा लिया गया है। गांव की गली में ईंटें उखाड़ने व खुर्द बुर्द करने का स्पष्टीकरण मांगा गया है। इसके अलावा सचिव निर्भय सिंह एई को हिदायत की कि उखाड़ी गई ईंटों से हुए वित्तीय नुकसान का एस्टीमेट जल्द बनाकर दें, ताकि रिकवरी की जा सके।

-----------------

पुरानी ईंटें पंचायत से प्रस्ताव डलवाकर खरीदी हैं। आरोप निराधार हैं। -सुखविदर सिह, पंचायात सदस्य

chat bot
आपका साथी