ठेका मुलाजिमों ने सरकार की अर्थी फूंकी, नारेबाजी

ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा पंजाब ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के ठेका मुलाजिमों को रेगुलर करने हेतु बैठक करने के बावजूद आनाकानी किए जाने के रोष में बरनाला कैंचियां में सरकार की अर्थी फूंकी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 31 Mar 2021 04:16 PM (IST) Updated:Wed, 31 Mar 2021 04:16 PM (IST)
ठेका मुलाजिमों ने सरकार की अर्थी फूंकी, नारेबाजी
ठेका मुलाजिमों ने सरकार की अर्थी फूंकी, नारेबाजी

संवाद सहयोगी, संगरूर

ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा पंजाब ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के ठेका मुलाजिमों को रेगुलर करने हेतु बैठक करने के बावजूद आनाकानी किए जाने के रोष में बरनाला कैंचियां में सरकार की अर्थी फूंकी। मुलाजिमों ने आने वाले दिनों में सरकार के मंत्रियों का गांव में आने पर काली झंडियां लेकर घेराव करने का ऐलान किया।

मोर्चे के राज्य नेता शेर सिंह, मनप्रीत सिंह, रणधीर सिंह ने कहा कि उन्हें 12 मार्च को पटियाला प्रशासन द्वारा राज्य स्तरीय रोष रैली करने पश्चात 30 मार्च को मुख्यमंत्री पंजाब से चंडीगढ़ में बैठक करवाने का लिखती आश्वासन दिया गया था। जब मोर्चे के नेता बैठक हेतु चंडीगढ़ पहुंच तो वहां ओएसडी अंकित बांसल ने कहा कि मुख्यमंत्री कोठी में मौजूद नहीं हैं। उन्होंने ओएसडी-एमपी सिंह से बैठक करवाने हेतु इंतजार करने को कहा लेकिन डेढ़ घंटा गुजरने के बाद ओएसडी कोरोना पाजिटिव होने का बहाना बनाकर नहीं आए। ओएसडी अंकित बांसल ने उनसे ज्ञापन लेकर 6 से 10 अप्रैल तक एमपी सिंह से बैठक करवाने का आश्वासन दे दिया। नेताओं ने मांग की कि समूह सरकारी विभागों के ठेका मुलाजिमों को रेगुलर किया जाए, सरकारी विभागों के निजीकरण व पुनर्गठन नीति को रद किया जाए, जबरी छंटनी बंद की जाए, खेती कानूनों को रद किया जाए।

chat bot
आपका साथी