शिक्षामंत्री के प्रोग्राम में जा बैठे बेरोजगार शिक्षक, रोजगार देने का मिला आश्वासन

शहर की पुरानी नगर कौंसिल की पार्किंग में बुधवार देर शाम शिक्षामंत्री विजयइंद्र सिगला का प्रोग्राम तय गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 05:13 PM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 05:13 PM (IST)
शिक्षामंत्री के प्रोग्राम में जा बैठे बेरोजगार शिक्षक, रोजगार देने का मिला आश्वासन
शिक्षामंत्री के प्रोग्राम में जा बैठे बेरोजगार शिक्षक, रोजगार देने का मिला आश्वासन

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

शहर की पुरानी नगर कौंसिल की पार्किंग में बुधवार देर शाम शिक्षामंत्री विजयइंद्र सिगला का प्रोग्राम तय गया था। शिक्षामंत्री के आने से पहले ही बेरोजगार टीईटी पास अध्यापक यूनियन के नेताओं ने धावा बोल दिया। पुलिस प्रशासन ने अध्यापकों को आगे जाने से रोक दिया। समागम के पश्चात किसी दूसरे स्थान पर यूनियन के नेताओं की सिगला से मुलाकात करवाई गई।

जानकारी के मुताबिक बेरोजगार यूनियन के पांच सदस्य अपनी मांगों संबंधी ज्ञापन लेकर पंडाल में जा बैठे। स्थिति खराब न हो इसलिए डीएसपी सुखराज सिंह ने यूनियन के सदस्यों को समागम के बाहर ले जाकर उन्हें सिगला से मुलाकात करवाने का आश्वासन दिया।

यूनियन की नेता गगनदीप कौर ने कहा कि संगठन के सदस्य शिक्षामंत्री से मिलने आए थे, लेकिन प्रशासन ने उन्हें समागम से जबरदस्ती बाहर निकाल दिया। समागम के बाद पुलिस प्रशासन द्वारा सिगला से मुलाकात करवाई गई। सिगला ने याद पत्र लेकर रोजगार देने का वादा किया।

यूनियन नेता गगनदीप कौर ने कहा कि सिगला ने उन्हें एक बार फिर नौकरी देने का वादा किया है, यदि उन्होंने वादा पूरा न किया तो संघर्ष और तेज किया जाएगा। सरकार सत्ता में आने से पहले जनता के साथ ढेरों वादे करती है, लेकिन सत्ता में आने के बाद वही वोटर उन्हें अपने दुश्मन लगने लग जाते हैं। उन्होंने कहा कि लंबे अर्से से बेरोजगार अपनी मांगों को लेकर कैबिनेट मंत्री की कोठी के समक्ष धरने दे रहे हैं, लेकिन बार-बार बैठकें करने के बावजूद कोई हल नहीं निकल रहा है।

chat bot
आपका साथी