जगराओं की वारदात के बाद अहमदगढ़ में बढ़ी चेकिंग

जगराओं में नशा तस्करों को पकड़ने गई पंजाब पुलिस की टीम पर तस्करों द्वारा फायरिग करके दो पुलिस मुलाजिमों की हत्या करने की घटना के बाद पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:24 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:24 PM (IST)
जगराओं की वारदात के बाद अहमदगढ़ में बढ़ी चेकिंग
जगराओं की वारदात के बाद अहमदगढ़ में बढ़ी चेकिंग

संवाद सहयोगी, अहमदगढ़ (संगरूर) : जगराओं में नशा तस्करों को पकड़ने गई पंजाब पुलिस की टीम पर तस्करों द्वारा फायरिग करके दो पुलिस मुलाजिमों की हत्या करने की घटना के बाद पुलिस ने इलाके में चौकसी बढ़ा दी है। पंजाब पुलिस के जवानों ने अपनी जान की परवाह किए बिना नशा बेचने वालों को काबू करने की कोशिश की। पुलिस द्वारा नाके लगाकर चेकिग की जा रही है, ताकि नशा तस्करों को काबू किया जा सके।

रविवार सुबह दैनिक जागरण टीम की ओर से अहमदगढ़ सिटी व अहमदगढ़ सदन के नाकों का दौरा किया गया। अहमदगढ़ से 8 किलोमीटर दूर सदर पुलिस के एएसआइ बलविदर सिंह, एएसआइ हरबंस सिंह अपनी टीम के साथ गांव महेरना, गांव रसूलपुर के टी प्वाइंट नाके पर चेकिग कर रहे थे। एएसआइ बलविदर सिंह ने कहा कि वह नशा तस्करों को पकड़ने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। पुलिस के दो जवानों की शहीदी के उपरांत चेकिग को तेज किया गया, ताकि आरोपितों को पकड़ा जा सके। पंजाब के नौजवानों को बचाने के लिए हर तरह की कुर्बानी देने को तैयार हैं।

chat bot
आपका साथी