गंदे पानी से लोग परेशान, नारेबाजी

शहर के काकड़ा रोड पर स्थित गुरुद्वारा नौवीं पातशाही के पिछले हिस्से के वार्ड नंबर एक से सात के बीच वाली लिक रोड पर सीवरेज की समस्या बनी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 05:44 PM (IST)
गंदे पानी से लोग परेशान, नारेबाजी
गंदे पानी से लोग परेशान, नारेबाजी

संवाद सूत्र, भवानीगढ़ (संगरूर)

शहर के काकड़ा रोड पर स्थित गुरुद्वारा नौवीं पातशाही के पिछले हिस्से के वार्ड नंबर एक से सात के बीच वाली लिक रोड पर सीवरेज की समस्या बनी हुई है। मोहल्ला निवासियों द्वारा पंजाब सरकार व नगर कौंसिल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

भाकियू सिद्घूपुर के नेता मालविदर सिंह, भरपूर सिंह, गुरमीत सिंह, कुलविदर सिंह ने बताया कि सीवरेज सिस्टम का बुरा हाल है। वार्ड की गलियों में तीन-चार माह से सीवरेज का पानी ओवरफ्लो होकर घरों के बाहर जमा है। भयानक बीमारी फैलने का डर बना रहता है, वहीं गंदी बदबू से लोग परेशान हो रहे हैं। कई बार नगर कौंसिल के अधिकारियों को बताया जा चुका है। लोगों ने चेतावनी दी कि यदि समस्या का हल न किया तो धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

नगर कौंसिल की प्रधान सुखजीत कौर ने कहा कि यह समस्या दो, सात व आठ नंबर वार्ड से संबंधित है। समस्या का हल निकालने हेतु विभाग के अधिकारियों से बैठक की जाएगी। फिलहाल कर्मचारियों को भेजकर गंदे पानी की समस्या हल करवा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी